क्या त्रिशा कृष्णन और शिम्बू करने जा रहे है शादी?
क्या त्रिशा कृष्णन और शिम्बू करने जा रहे है शादी?
Share:

त्रिशा कृष्णन को सभी दक्षिणी भाषाओं में स्टार हीरोइन के रूप में नामित किया गया है। कुछ फिल्मों के बाद, तृषा और 96 फीट की फिल्मों ने उन्हें फिर से क्रेज में ला दिया। तृषा फिलहाल बोलेडू फिल्मों में व्यस्त हैं। इस क्रम में, उसके बारे में एक दिलचस्प बात थोड़ी होने वाली है। अभिनेता शिंबु और त्रिशा ने तमिल फिल्म 'विन्नितंडी वरुवाया' (तेलुगु में निर्मित इमाया) में काम किया है।

फिल्म के दौरान दोनों के बीच प्यार और शादी का प्रचार सोशल मीडिया पर खूब हुआ। लेकिन बाद में इस जोड़े ने स्पष्ट कर दिया कि वे अच्छे दोस्त थे। हाल ही में, सिम्बु ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वह इस साल दिसंबर में अच्छी खबर देगा। फैंस खुश हैं कि वे वास्तव में प्यार में हैं और जल्द ही शादी करेंगे।

लेकिन सिम्बु ने स्पष्ट नहीं किया कि यह वास्तविक जीवन था या वास्तविक जीवन। इस वर्ष का नवीनतम तमिल निर्माता परिषद चुनाव है, शिंबु राजपक्षे के पिता प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। उन्होंने मीडिया से बात की। एक पत्रकार ने कहा, 'आपका बेटा शिबू .. क्या आप त्रिशा के साथ सात कदम उठाने जा रहे हैं? लेकिन हां, कोई जवाब नहीं, राजपक्षे ने इस सवाल को पार कर लिया। यही वजह है कि फिल्मी हलकों में अटकलें तेज हो गईं कि सिंबु और त्रिशा जल्द ही शादी कर लेंगे। अगर ये अफवाहें सच हैं, तो सिम्बू और त्रिशा के प्रशंसक जश्न मनाएंगे। हालाँकि, इस मुद्दे पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

दिल्ली को कैसे मिले स्वच्छ हवा ? सुप्रीम कोर्ट को रिपोर्ट सौंपेगी 'जस्टिस लोकुर समिति'

जम्मू-कश्मीर: बड़गाम में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, दूसरा गिरफ्तार

देश की बेटियों को पीएम मोदी ने दिया आशवासन, कहा- जल्द तय करेंगे शादी की सही उम्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -