जम्मू-कश्मीर: बड़गाम में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, दूसरा गिरफ्तार
जम्मू-कश्मीर: बड़गाम में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, दूसरा गिरफ्तार
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में बडगाम के चदूरा इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हुआ है. एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है. साथ ही एक आतंकी जीवित पकड़ा गया है. पुलिस और सुरक्षा बलों की तरफ से संयुक्त रूप से तलाशी अभियान चलाया गया. आतंकवादियों के छिपे होने की विशेष सूचना के आधार पर एक सर्च ऑपरेशन के दौरान इलाके की घेराबंदी करने के बाद चदूरा में एनकाउंटर शुरू हुआ.

रिपोर्ट के अनुसार, जैसे ही सुरक्षाबल उस जगह पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, आतंकवादियों ने अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी जिसके बाद एनकाउंटर आरंभ हो गया. बताया जा रहा था कि कुछ आतंकी एक घर में छिपे हुए थे और गोलीबारी कर रहे थे. हालांकि, अब ऑपरेशन समाप्त हो गया है. इससे पहले दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के चकुरा इलाके में बुधवार को सुरक्षा बलों और दहशतगर्दों के बीच हुई मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए. सुरक्षा बलों को आंतकवादियों के छुपे होने की गुप्त सूचना मिली थी, जिस आधार पर उन्होंने एक सर्च ऑपरेशन चलाया था.

जैसे ही सुरक्षा बलों ने आंतवादियों के ठिकानों को घेरा, वहां छिपे आंतकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी. इसके बाद एनकाउंटर चालू हो गया. दूसरी ओर, सशस्त्र सीमा बल (SSB) का एक जवान, जो जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में अपने शिविर से एके-47 मैगजीन के साथ भाग गया था, उसे शुक्रवार को राजौरी जिले में अरेस्ट कर लिया गया.

इस दिन से खुलेगा असम में काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान

सम्पूर्ण भारत के 10 शहरों में रैपिडो ऑटो सेवा उपलब्ध

पीएम मोदी ने खाद्य एवं कृषि संगठन की 75वीं वर्षगांठ पर किया ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -