सट्टेबाजी नियमों के उल्लंघन करने पर एफए ने कीरन ट्रिप्पियर को किया निलंबित
सट्टेबाजी नियमों के उल्लंघन करने पर एफए ने कीरन ट्रिप्पियर को किया निलंबित
Share:

लंदन: कीरन ट्रिप्पियर को बुधवार को फुटबॉल एसोसिएशन (एफए) द्वारा सट्टेबाजी विरोधी नियमों को तोड़ने के लिए दस सप्ताह के लिए निलंबित कर दिया गया। इंग्लैंड और एटलेटिको मैड्रिड के डिफेंडर को भी एफए के सट्टेबाजी नियमों के उल्लंघन के संबंध में कदाचार के बाद 70,000 यूरो का जुर्माना सौंपा गया है।

एफए ने कीरन ट्रिप्पियर पर नियम के सात कथित उल्लंघनों का आरोप लगाया है जो खेल के अंदर किसी को भी ऐसी जानकारी को पारित करने से मना करता है जो सार्वजनिक रूप से सट्टेबाजी के लिए दूसरों द्वारा इस्तेमाल किए जाने के लिए उपलब्ध नहीं है। ट्रिपर ने सभी आरोपों का खंडन किया और कहा है कि उसने खुद कोई दांव नहीं लगाया या अन्य लोगों द्वारा किए गए दांव से लाभ नहीं हुआ। एक आधिकारिक विज्ञप्ति में, एफए ने कहा, "एटलेटिको मैड्रिड के डिफेंडर ने एफए नियम ई 8 (1) (बी) के सात कथित उल्लंघनों से इनकार किया, जो जुलाई 2019 के दौरान होने वाले थे, और व्यक्तिगत सुनवाई का अनुरोध किया।" 

उन्होंने आगे कहा, "इस मामले की सुनवाई के लिए एक स्वतंत्र नियामक आयोग नियुक्त किया गया था, जिसमें चार कथित उल्लंघनों को प्रमाणित पाया गया और तीन बाद की व्यक्तिगत सुनवाई के दौरान खारिज कर दिए गए।" 23 दिसंबर से फीफा के लिए एक आवेदन के बाद निलंबन दुनिया भर में प्रभावी है। प्रतिबंध के बाद, कीरन ट्रिप्पियर एटलेटिको मैड्रिड के लिए कम से कम 14 मैचों की याद आई, जिसमें 23 फरवरी को चेल्सी के खिलाफ चैंपियंस लीग अंतिम -16 प्रथम चरण का मैच भी शामिल है।

यह ग्यारह खिलाड़ियों के बारे में नहीं है पूरी टीम के लिए है: हेड कोच रोबी फाउंडर

गावस्कर का सवाल- कोहली की तरह टी नटराजन को क्यों नहीं मिली Paternity Leave ?

IND vs AUS: कोहली पर पूर्व खिलाड़ी ने कसा तंज, कहा- हारती हुई टीम को छोड़कर नहीं आना था...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -