IND vs AUS: कोहली पर पूर्व खिलाड़ी ने कसा तंज, कहा- हारती हुई टीम को छोड़कर नहीं आना था...
IND vs AUS: कोहली पर पूर्व खिलाड़ी ने कसा तंज, कहा- हारती हुई टीम को छोड़कर नहीं आना था...
Share:

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले में भारतीय टीम की 8 विकेट से करारी शिकस्त के बाद टीम इंडिया पर लगातार सवाल उठ रहे हैं, किन्तु कप्तान विराट कोहली की पैटरनिटी लीव (Paternity Leave) ने इस मामले में आग के अंदर घी डालने का काम किया है. सुनील गावस्कर से लेकर टीम इंडिया के अन्य पूर्व खिलाड़ियों कोहली के फैसले की आलोचना कर रहे हैं. बता दें कि नियमित कप्तान विराट कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश वापस लौट आए हैं.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला को बीच में ही छोड़ कर आने के बाद अब  पूर्व भारतीय क्रिकेटर दिलीप दोशी  ने कप्तान कोहली पर तंज कसा है. दिलीप दोशी का कहना है कि जब आप देश के लिए खेलते हैं, तो नेशनल ड्यूटी पहले आती है और बाकी सभी काम बाद में. दिलीप दोशी की ये व्यक्तिगत राय है, लेकिन उन्होंने सीधे तौर पर विराट कोहली पर हमला बोला है. उन्होंने कहा किमेरे लिए भारत की कप्तानी करना सबसे महत्वपूर्ण बात होती. टीम जब हार रही होती है, तो मुश्किल समय में अपने खिलाड़ियों के साथ रहना सबसे अधिक जरूरी है। 

दिलीप दोशी के अनुसार, विराट कोहली को भारत नहीं आना चाहिए था, क्योंकि नेशनल ड्यूटी सबसे पहले आती है. दिलीप दोशी ने कहा कि यदि वह विराट कोहली की जगह होते तो बगैर किसी शक के अपनी टीम के साथ खड़े होते. दिलीप दोशी ने BCCI को लेकर कहा है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के फैसले पर बोर्ड का भी कोई दबाव नहीं है, क्योंकि वह ऐसे महत्वपूर्ण मौके पर अपने खिलाड़ियों को टीम के साथ रहने के लिए मजबूर नहीं कर सकता.

ISL 7: ओवेन कोयले ने गोवा के खिलाफ हार के बाद की वल्किस की प्रशंसा

मुख्य कोच राष्ट्रीय टीम में देखना चाहते है अधिक भारतीय तीर खिलाड़ी

इस बुरे दौर में आर्सेनल की मदद करना चाहते है ओज़िल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -