घर में हुई पति-पत्नी व बेटी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
घर में हुई पति-पत्नी व बेटी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हाल ही में जो मामला अपराध का सामने आया है वह जनपद के माण्डा थाना क्षेत्र के आंधी गांव का है जहाँ बीते बुधवार की रात एक ही परिवार के तीन लोगों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई है. इस मामले में मृतकों में पति-पत्नी व ​बेटी शामिल है. खबर मिली है कि इस घटना की सूचना पर बीते गुरुवार की सुबह आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी है.

आप सभी को बता दें कि माण्डा के आंधी गांव निवासी नन्दलाल यादव (50) खेती एवं पशुपालन के भरोसे परिवार का भरण-पोषण करता था और ऐसा भी बताया जा रहा है कि बुधवार की रात उनकी 16 व​र्षीय बेटी रामदुलारी भोजन करने के बाद अपने कमरे में सो गई और उसके बाद उसकी पत्नी छबीली देवी (48) भी सो गई. इस मामले में आज यानी गुरुवार की सुबह जब पड़ोसी उठे तो उसके घर का दरवाजा खुला हुआ दिखाई दिया और यह देखते ही जब पड़ोसी नजदीक गए तो नन्दलाल यादव खून से लथपथ दिखाई दिए. इस मामले में पुलिस ने बताया कि यह नजारा देखते ही शोर मचा गया और हमे सुचना मिली.

वहीं इस दौरान उसकी पत्नी और बेटी भी मृत दिखाई दिए और इसकी सूचना पर घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई. इस मामले में सूचना मिलने पर माण्डा थाना प्रभारी तत्काल मौके पर पहुंचे और तिहरे हत्याकांड की सूचना आला अधिकारियों को दी और घटनास्थल से वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाने के लिए फोरेंसिक टीम एवं खोजी कुत्ते को बुलाया. वहीं तिहरे हत्याकांड की खबर मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक यमुनापार दीपेंद्र नाथ चौधरी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी है.

महिला से गहरी वाली दोस्ती करना चाहता था युवक, कहा- 'नहीं की तो पति को मरवा दूंगा'

दुष्कर्म नहीं कर पाए तो ले ली लड़की की जान

ऑनलाइन सेक्स देखना पड़ सकता है महंगा, हैक हो रहा है पर्सनल डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -