तीन तलाक से डरी युवती ने धर्म बदल हिन्दू युवक से शादी की
तीन तलाक से डरी युवती ने धर्म बदल हिन्दू युवक से शादी की
Share:

बागपत : मुस्लिम समाज की महिलाओं और युवतियों में तीन तलाक को लेकर खौफ कितना है इसे यूपी के बागपत जिले के फौलादनगर गांव की डरी युवती से समझा जा सकता है जिसने अपना धर्म बदलकर गांव के ही एक हिन्दू युवक से शादी कर ली. लड़की का डर गलत नहीं था. इस शादी का विरोध करते हुए गुरुवार को कचहरी परिसर में नवविवाहित जोड़े पर युवती पक्ष के दो दर्जन से अधिक लोगों ने पुलिस सुरक्षा के बीच जानलेवा हमला कर युवती के शरीर में पेंचकस घोंपकर उसे अगवा करने की कोशिश की गई . उसके पति को भी पीटा गया. पुलिसकर्मियों व भीड़ ने दोनों को बमुश्किल बचाया. इससे वहां अफरातफरी मच गई.

गौरतलब है कि परिजनों से डरकर खैरुन और दीपक दोनों 17 मार्च को फरार हो गए .24 मार्च को खैरून ने धर्मपरिवर्तन कर अपना नाम खुशबू रख लिया और 25 मार्च को गाजियाबाद के आर्य समाज मंदिर में दीपक से शादी कर ली. खैरून के परिजनों ने दीपक समेत चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करा दिया. हाइकोर्ट के आदेश पर गुरुवार को पुलिस सुरक्षा के बीच खैरून और दीपक न्यायालय में बयान दर्ज कराने आए थे. तभी उन पर हमला किया गया. परिजनों के हमले से युवती खैरून और उसका पति दीपक लहूलुहान हो गए. बाद में कड़ी सुरक्षा के बीच नवदम्पति के कोर्ट में बयान दर्ज कराए गए.

बता दें कि खैरून ने पुलिस सुरक्षा में मीडिया को बताया कि सात जन्मों का रिश्ता तीन बार तलाक बोलकर एक झटके में खत्म कर दिया जाता है. वह तीन तलाक को लेकर हमेशा भयभीत रहती थी. धर्मपरिवर्तन की यही बड़ी वजह है. बोली कि अब वह और उसका पति दीपक एक दूसरे का सात जन्मों तक साथ निभाएंगे. खैरून और दीपक के वकील विनय कुमार ने बताया कि खैरून ने तीन तलाक से डरकर ही धर्मपरिवर्तन किया है और गैरसंप्रदाय के युवक दीपक से शादी करने का फैसला किया.

उधर, पुलिस ने घायल नव दम्पति का अस्पताल में उपचार कराकर उनकी इच्छानुसार दिल्ली छोड़ आई. इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई है .हमले में प्रयोग किया पेंचकस बरामद कर लिया गया है. पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है

यह भी देखें

क्या पीएम मोदी ने योगी को सीएम बनांना पहले ही तय कर लिया था ?

हिन्दू राष्ट्र की अवधारणा सही - योगी आदित्यनाथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -