तृणमूल विधायक ने सुवेंदु पर कसा तंज, कहा-
तृणमूल विधायक ने सुवेंदु पर कसा तंज, कहा- "मैं पुरुष मुझे..."
Share:

कोलकाता: बंगाल में सत्तारूढ़ तृममूल कांग्रेस (TMC) के विधायक इदरीस अली का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने लगा है, इसमें उनके कुर्ते पर लिखा है- मैं पुरुष हूं, मुझे ईडी और सीबीआइ छू नहीं सकती। अली ने इस कुर्ते पर लिखे शब्दों के माध्यम से भाजपा विधायक व विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी पर तंज भी कस दिया है।

बता दें कि बीते 13 मार्च को बीजेपी के नवान्न चलो (राज्य सचिवालय मार्च) रैली के दौरान हिरासत में लिए जाने के दौरान सुवेंदु का एक वीडियो देखने के लिए मिला था, इसमें वे महिला पुलिसकर्मियों से कह रहे हैं, मेरे शरीर को मत छुओ, क्योंकि आप एक महिला हो। उनके इसी बयान को आधार बनाकर बिना नाम लिए TMC विधायक ने उनपर हमला कर दिया है। अली ने इस बारें में बोला है कि एक भाजपा नेता हैं, जो सोचता है कि CBI और ED उसे छू नहीं सकते।

दरअसल, सुवेंदु के वायरल वीडियो को लेकर TMC ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया गया था। सुवेंदु को एक महिला पुलिसकर्मी ने हिरासत में लेने का प्रयास किया है इससे वे नाराज हो चुके थे। गौरतलब है कि बीते 13 सितंबर को BJP के नवान्न मार्च के दौरान सुवेंदु अधिकारी को कोलकाता के हेस्टिंग्स इलाके में पुलिस ट्रेनिंग स्कूल के पास रोक डाला है। यहां पर भाजपा समर्थकों को हावड़ा में राज्य सचिवालय नवान्न की ओर बढ़ने देने से रोकने के लिए अवरोधक लगाये गये थे। कुछ महिला पुलिसकर्मियों ने जब उन्हें पुलिस के वाहन में सवार करने का प्रयास किया , तब सुवेंदु ने कहा है, 'मुझे मत छुओ...आप एक महिला हैं।'

अधिकारी ने अपने साथ बात करने के लिए पुरुष पुलिसकर्मियों को बुलाने की अपील की। उन्होंने कहा कि वह कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं।जिसके उपरांत, अधिकारी को पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) आकाश मघारिया द्वारा वाहन तक ले जाया गया। अधिकारी ने बाद में इस बारें में बोला है कि उन्होंने कड़ा जवाब नहीं दिया क्योंकि वह महिलाओं का सम्मान करते हैं। 

अमित शाह के दौरे पर बोले तेजस्वी यादव- 'यहां आएंगे तो...'

PFI पर हुए एक्शन का 'पसमांदा मुस्लिमों' ने किया समर्थन, कहा- इस्लाम के नाम पर देश को...

'मेंढक तौलने के बराबर है विपक्ष को एक करना', इस वरिष्ठ नेता का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -