Video : अगर आप भी रेनकोट पहनने के बाद भीग जाते है तो ये आपके लिए ही है
Share:

बारिश का मौसम चल रहा है और इस दौरान भीगने का डर हमेशा बना रहता है. वैसे सेफ्टी के तौर पर हम रेनकोट कैरी करते हैं लेकिन बावजूद इसके हम भीग जाते हैं. इसके बाद तो हमारे दिमाग में केवल एक ही सवाल आता है कि- हमने रेनकोट तो पहना था फिर भीग कैसे गए? लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आप ऐसा नहीं कहेंगे क्योकि इसके बाद अाप भीगेंगे ही नहीं. आइये जानते है रेनकोट पहनने के बाद ना भीगने की क्या ट्रिक है...

Video : 7 करोड़ रूपए में बिका एक 'आलू', वजह हैरान करने वाली

आपके रेनकोट में एक चेन होगी जिसे लगाने के बाद आप खुद को सेफ फील करते है और सोचते हो कि आप भीगोगे नहीं लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि हम भीगते वहीं से है जहां चेन होती है क्योंकि वहां किसी प्रकार का बेरियर नहीं होता है जो पानी को अन्दर आने से रोक सके. वैसे आप चाहे तो अपने रेनकोट को थोडा मोडिफाय कर सकते हैं.

अपने मालिक की जान बचाने के लिए तीन-तीन शेरों से लड़ पड़ा कुत्ता

यदि आपको भीगने से बचना है तो आपको अपने रेनकोट को चेन के ऊपर से बाहर की तरफ थोड़ा फोल्ड करना होगा जिसे आप गम की मदद से हमेशा के लिए चिपका भी सकते है. दरअसल, यह बेरियर की तरह काम करेगा और जब भी बारिश होगी तब पानी की बूंदे इससे टकराकर नीचे की और चली जाएगी और पानी अन्दर कपड़ों तक नहीं जा पाएगा. भले ही यह देशी जुगाड़ है लेकिन आपको भीगने से हमेशा बचाएगा.

देख भाई देख...

Video : अब दुकानदार आपको देगा कोल्ड्रिंक की बोतल के पैसे

इस देश में नवदम्पति नहीं जा सकते टॉयलेट

OMG ! 6 पैर वाला भालू, देखिए तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -