फैशन ट्रेंड में आपको काफी फैशनेबल बनाएंगे ये फुटवेअर्स

फैशन ट्रेंड अक्सर बदलता रहता है और इसी के चलते सभी अपने लुक को बदलते रहते हैं. फैशन में आप हर चीज़ का ध्यान रखते हैं लेकिन अपने फुट वेअर्स पर कुछ खास ध्यान नहीं देते हैं. हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही ट्रेंड्स जिससे आपका लुक बेहतर बन सकता है. आज हम आप लड़कियों के लिए फुटवियर के कुछ ऐसे ऑप्शन लेकर आए हैं जो आपको ट्रेडिशनल लुक देने में मदद करेंगे. तो आइये जानते है इन फुटवियर के बारे में. 

* मोजरी 
अगर आप चूड़ीदार से ज़्यादा सलवार पहनना पसंद करती हैं, तो हमारी सलाह है कि आप कोल्हापुरी की जगह मोजरी या जूती पहनें. एम्ब्रोइडरी के साथ रंगीन मोजरियां किसी भी सलवार के साथ अच्छी लगती हैं. इनसे आपके पैरों में कभी-कभी छाले भी हो सकते हैं इसलिए हमेशा कुशन वाली मोजरियां ही पहनें.

* जूतियां 
अगर आप पटियाला या सलवार पहनने वाली हैं तो उसके साथ जूतियां कैरी करें. चूड़ीदार से ज़्यादा ये पटियाला पर अच्छी लगती है.

* कोल्हापुरी 
कोल्हापुरी चप्पल हमेशा ट्रेंड में रहती हैं. इसे इंडियन वेयर के साथ आराम से कैरी किया जा सकता है. अगर कुछ हेवी पहन रही हैं तो कोल्हापुरी भी हेवी कैरी करें.

* गोल्ड किटन हील्स 
एथनिक वेयर में एंटीक गोल्ड ज्यादातर इस्तेमाल किया जाता है. इस कलर के फुटवेयर्स आसानी से कई ड्रेसेज़ पर मैच हो जाते हैं. इन दिनों ये नीट हील्स में पसंद किए जा रहे हैं. कंफर्टनेस की वजह से ये हर उम्र की महिलाओं की पहली पसंद हैं.

* गोल्ड स्लिप शूज 
कॉलेज गर्ल्स के बीच ये काफी डिमांडिंग हैं जिन्हें अब ब्राइड्स भी कैरी कर रही हैं. फ्लैट बेकलेस लोफर, बैली और शूज में गर्ल्स इन्हें जींस के साथ भी पहन रही हैं. वहीं वुमन्ल ऐसे गोल्ड स्लिप हाई हील फुटवियर्स पसंद कर रही हैं, जिनकी फ्रंट स्ट्रेप पर डायमंड या स्टोन का हैवी वर्क हो.

* टैन कलर ब्लॉक हील्स 
फुटवेयर्स में टैन कलर ब्लॉक हील्स भी ट्रेडिशनल लुक के लिए परफेक्ट हैं. ये हर तरह के आउटफिट पर पहने जा रहे हैं. फेस्टिव वेयर के साथ ही फॉर्मल लुक के लिए ऑफिस वियर में भी इन्हें मैच कर इन दिनों पहना जा रहा है.

समर में अपने चेहरे को बनाएं कूल और फ्रेश, अपनाएं होममेड फेस पैक

वार्डरोब में शामिल करें जम्पसूट लेकिन ध्यान दें इन बातों पर

ये हैं जादुई स्कार्फ़ जो कर देगा आपको गायब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -