वार्डरोब में शामिल करें जम्पसूट लेकिन ध्यान दें इन बातों पर

आजकल फैशन का जमाना है. फैशन और ट्रेंड हर रोज़ ही बदलता है और इसी के अनुसार लड़कियां खुद को अपडेट भी रखती हैं. कई सारी ड्रेस के साथ ही आजकल जम्प सूट का फैशन बहुत चलन में है अगर आप भी इसे अपने वॉर्डरोब का हिस्सा बनाना चाहती है तो उससे पहले आपके लिए कुछ बातो का धयान रखना ज़रूरी है. जम्पसूट हर किसी पर अच्छा नहीं लगता है, बल्कि अगर आप उसे पहनना ही चाहते हैं तो इन बातों का ध्यान रखें जिनके बारे में बताने जा रहे हैं. अगर आप कुछ बातों ध्यान रखेंगे तो जंपसूट पहनकर हमेशा फैशनेबल दिख सकती हैं.

इन बातो का रखें खास ध्यान

* अपने फिगर को आकर्षक दिखाने के लिए ऐसे जम्प सूट का चुनाव करे जो आपकी कमर को और उभार सके. आप चाहे तो है जंपसूट के ऊपर बेल्ट लगाकर या फिर अपने लिए ऐसा जंपसूट चुनकर, जिसमें इलास्टिक लगी हो कमर में उभार दिखा सकती है.

* अगर आप जम्प सूट में अपनी बॉडी को स्लिम दिखाना चाहते है तो शरीर के सबसे स्लिम हिस्से को उभारने की कोशिश करें, पैर पतले और कमर चौड़ी होने पर ऐसे जम्प सूट का चुनाव करे जिसका टॉप तो ढीला-ढाला हो पर  पैरों के पास उसकी फिटिंग अच्छी हो. 

* अगर आपकी कमर और पैर मोटे हैं तो हमेशा ऐसे जंपसूट का चुनाव करे जिसमे कमर का हिस्सा ढीला-ढाला हो. हमेशा फिगर को उभारने वाला जंपसूट पहनें.

* अगर आप  जंपसूट में कम्फर्टेबल नहीं महसूस कर रही है तो जम्प सूट के साथ ब्लेजर पहन लें. ब्लेजर पहनने से जंपसूट पहनकर ना केवल आप कम्फर्टेबल महसूस करेगी बल्कि स्टाइलिश भी दिखेंगी.

इन ब्लाउज डिज़ाइन से सिंपल साड़ी को भी बना सकते हैं हैवी

शादी हो या मेहँदी फंक्शन, दुल्हन के लिए ट्रेंडी हैं ये Eye मेकअप

डार्क स्किन टोन से परेशान हैं तो इस तरह करें ब्राइडल अट्रैक्टिव मेकअप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -