ये हैं जादुई स्कार्फ़ जो कर देगा आपको गायब

हर कोई ये चाहता है कि उनके पास कुछ ऐसी चीज़ हो जिससे वो जैसे गायब ही हो जाये और उन्हें कोई भी नहीं देख पाए. ऐसी परेशानी अक्सर सेलेब्स को आती है जिसके कारण वो अपनी लाइफ को एन्जॉय नहीं कर पाते. लेकिन अब मार्केट में अब मार्केट में ऐसा स्कार्फ आ गया है, जिसे लपेटने के बाद कोई भी व्यक्ति जमकर मस्ती कर सकता है और फोटोग्राफरों की इस हरकत का उन्हें शिकार भी नहीं होना पड़ेगा. आज हम ऐसे ही स्कार्फ़ के बारे में बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, अब चाहें तो कोई भी सेलेब अपनी लाइफ को एन्जॉय कर सकता है. ऐसे में अगर वो इस स्कार्फ़ को लेकर जाते हैं तो  उन्हें कोई भी परेशान नहीं करेगा. क्योंकि वो अगर ये स्कार्फ अपने पास रखेंगे, तो उनकी जो तस्वीरें छिपकर खींची गई होती हैं और दूसरे दिन मीडिया की सुर्खियां बनती हैं, उन तस्वीरों में उनका चेहरा नहीं आएगा.

अब आपको बता दें, ये स्पार्फ बनाया है हॉलैंड में पैदा हुआ फैशन व्यवसाई सैफ सिद्दीकी ने. उन्होंने इस स्कार्फ को क्रांतिकारी बताते हुए कहा है कि ये स्कार्फ लोगों की प्राइवेसी की रक्षा करेगा और उनकी प्राइवेसी को कोई खतरा नहीं होगा. इस स्कार्फ को हॉलीवुड के कई सितारे इस्तेमाल भी करने लगे हैं. इन सितारों में कैमरन डियॉज और जेरोम बाओटेंग जैसे फुटबॉलर भी हैं, जो इस स्कार्फ की मदद से अपनी प्राइवेसी की रक्षा कर रहे हैं.

भारत की इन जगहों पर आपको मिलेगा अथाह ख़जाना, जानकर घूम जायेगा सर

यहां दूसरों के साथ बनाने होते हैं संबंध, उसके बाद ही होती है...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -