इस दिवंगत अभिनेत्री के प्रेमी ने पुलिस के सामने किया आत्मसमर्पण
इस दिवंगत अभिनेत्री के प्रेमी ने पुलिस के सामने किया आत्मसमर्पण
Share:

टॉलीवुड अभिनेत्री कोंडापल्ली श्रावणी की आत्महत्या से इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है. एक्ट्रेस की आत्महत्या के मामले में कोंडापल्ली श्रीवाणी के परिवार द्वारा नामित उनके कथित प्रेमी देवराज रेड्डी ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया . इस मामले में आरोपों का सामना कर रहे देवराज एसआर नगर थाने पहुंचे और खुद को छोड़ दिया. 26 वर्षीय टीवी अभिनेता ने आत्महत्या कर ली और वह मंगलवार रात मधुरानगर स्थित अपने घर पर मृत पाई गई . पुलिस रिपोर्ट्स के मुताबिक, देवराज के साथ उसके रिश्ते पर आपत्ति जताने के बाद उसने खुद फांसी लगा ली.

हालांकि अभिनेत्री के परिजनों ने आरोप लगाया कि देवराज द्वारा उत्पीड़न के कारण उसने यह कदम उठाया. श्रावणी के माता-पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर देवराज के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत मामला दर्ज किया गया था. हालांकि, देवराज द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद इस मामले ने नया मोड़ ले लिया है जंहा इस बात का पता चला है कि साईं कृष्णा रेड्डी ने उसे प्रताड़ित किया.

उन्होंने यह भी जोड़ा कि अभिनेत्री ने उन्हें फोन किया और अतिवादी कदम उठाने से पहले उन्हें इस बारे में बताया . आरोपी साई कृष्ण रेड्डी ने आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि वह श्रावणी का पारिवारिक मित्र है लेकिन वह उसकी आत्महत्या के लिए जिम्मेदार नहीं है. श्रावणी कुछ महीने पहले टिकटोक के जरिए देवराज के संपर्क में आया और उनकी दोस्ती प्यार में परवान चढ़ी. इसी साल जून में पुलिस ने श्रावणी के परिजनों की शिकायत के बाद देवराज रेड्डी को गिरफ्तार किया था. शिकायत में आरोप लगाया गया था कि देवराज उससे शादी करने के लिए परेशान करता था. उनके परिवार ने यहां तक आरोप लगाया कि देवराज ने उनकी निजी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी और अभिनेता से 1 लाख रुपये की मांग की .

रश्मिका मंदाना फिल्म 'आचार्य' में नजर आएंगी?

इस तमिल अभिनेता ने कंगना का किया समर्थन

चिरंजीवी के नए लुक ने उड़ाए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -