थाई हाई गाउन में नेकलेस के साथ कीर्ति सेनन का ये लुक चर्चा बटोर रहा है , जाने इसमें क्या ख़ास
थाई हाई गाउन में नेकलेस के साथ कीर्ति सेनन का ये लुक चर्चा बटोर रहा है , जाने इसमें क्या ख़ास
Share:

फैशन की जब भी बात होती है तो बॉलीवुड के गलियारों में कुछ न कुछ नया मिल ही जाता है  ऐसे ही कुछ हाल के पिछले दिनों में काले रंग के अनारकली सूट में नजर आईं कृति सेनन का लुक जबरदस्त था। हर बार फैंस को उनका एक नया लुक देखने को मिलता है। अपनी फिल्म पानीपत के प्रमोशन के लिए नजर आ रहीं कृति का नया लुक एक बार फिर से चर्चा बटोर रहा है। कृति सेनन का लुक जबरदस्त है। ब्राउन रंग के थाई हाई गाउन के साथ हैवी ज्वैलरी को पहना  गया है। जिसमें कृति का लुक बेहद आकर्षक है।

वैसे बात की जाए अगर ड्रेस के कलर की तो शायद ही कोई लड़की होगी जिसके वार्डरॉब में काले कलर शामिल न हो और यहाँ कीर्ति का ये ब्लैक ड्रेस में छोटे फ्लोरल प्रिंट ने ड्रेस में जान डाल दी है वही ध्या दे इसके स्लीव्स में टी ये नए पैटर्न के स्लीव्स आजकल काफी चलन में है और इस ड्रेस के लुक को फाशिविस्टा बनाने के लिए इसके साथ कैर्री किया है भरी नैकपीस।  

जी हाँ गले में भारी-भरकम कुंदन हार और हाथों में ढेर सारे महारानी स्टाइल कंगन पहन नजर आईं कृति ने काले रंग की स्ट्रैपी सैंडिल पहन रखी थी। बात करें मेकअप की तो लाइट वेवी हेयर के साथ स्मोकी आईज और न्यूड लिपस्टिक जंच रही है। पिछले दिनों भी काले रंग के अनारकली सूट में दिखी कृति बेहद आकर्षक लग रही थीं। जिसके साथ लाल रंग की लिपस्टिक को टीमअप किया गया था।

देवेंद्र फडणवीस की पत्नी के फैशन सेंस से आप भी ले सकते है ये टिप्स ...

मौसम में सर्द हवाओ से बालो पर हो रहा बुरा प्रभाव, तो ऐसे करे इनका बचाव

ठण्ड में सुबह सुबह नहाने का नहीं होता मूड तो इन टिप्स से खुद को कराये फ्रेश फील ....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -