देवेंद्र फडणवीस की पत्नी के फैशन सेंस से आप भी ले सकते है ये  टिप्स ...
देवेंद्र फडणवीस की पत्नी के फैशन सेंस से आप भी ले सकते है ये टिप्स ...
Share:

नये मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण किए देवेंद्र फडणवीस ने इस्तीफा भी दे दिया है। लेकिन महाराष्ट्र चुनाव के साथ ही कुछ और भी है जो सुर्खियों में बना हुआ है। देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस का ट्वीट ट्रेंड कर रहा है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी बहुत से सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेती हैं और अपना योगदान भी देती हैं। बात करें अगर उनके स्टाइल और फैशन सेंस की तो इस मामले में भी वो नंबर वन है। तो चलिए देखें अमृता फडणवीस की ऐसे ही fashion sense जिसे देख कर आपको भी अंदाजा हो जाएगा कि वो उनका फैशन सेंस कमाल का है।    

हाल ही में किड्स च्वाइस अवार्ड के लिए तैयार मिसेज फडणवीस का लुक बिल्कुल परफेक्ट है। काले रंग के साड़ी गाउन में तैयार अमृता फडणवीस आलिया को भी मात दे रही हैं।कैलिफोर्निया में म्यूजिक कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने के लिए तैयार अमृता फडणवीस काले रंग की ड्रेस में स्टाइलिश दिख रहीं हैं। ब्लैक रंग के शिमरी शार्ट ड्रेस और बूट में मिसेज फडणवीस ने डार्क कलर की लिपस्टिक मैच की है।

इसके अलावा अमृता फडणवीस हर अवतार बेहद आकर्षक होता है। टाइम्स ऑफ इंडिया के अवार्ड शो पॉवरफुल मैन में शामिल होने के लिए तैयार हैं। नीले रंग के गाउन के साथ हाथों में घड़ी और रेड लिपस्टिक परफेक्ट लुक दे रहे हैं।

मौसम में सर्द हवाओ से बालो पर हो रहा बुरा प्रभाव, तो ऐसे करे इनका बचाव

ठण्ड में सुबह सुबह नहाने का नहीं होता मूड तो इन टिप्स से खुद को कराये फ्रेश फील ....

माइक्रोवेव खरीदने से पहले जान ले ये जरुरी टिप्स , आएंगी आपके काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -