ठण्ड में सुबह सुबह नहाने का नहीं होता मूड तो इन टिप्स से खुद को कराये फ्रेश फील ....
ठण्ड में सुबह सुबह नहाने का नहीं होता मूड तो इन टिप्स से खुद को कराये फ्रेश फील ....
Share:

एक तो ठंड और उसके बाद ठंडा पानी और भी टेंशन बढ़ा देता है। भले ही ठंड के चलते शैंपू या नहाना मिस हो जाए, लेकिन दफ्तर में अच्छे से तैयार होकर जाना बेहद जरूरी होता है। अगर आप ज्यादा दिन बाल नहीं धो पाते हैं तो आपके बाल ऑयली दिखने लगते हैं, जो आपके अच्छे खासे लुक को बेकार बना देते हैं। अगर आप भी ऐसी परेशानियों का सामना कर रहे हैं तो आपकी ये टेंशन हम थोड़ी सी कम कर देते हैं। आइए जानते हैं ऐसी दो चीजों के बारे में जो आपकी सर्दियों की सुबह को थोड़ा आसान बना देंगी। 

इसके लिए सर्दियों में ऑयली बालों से अपने लुक को खराब करने से अच्छा है कभी-कभी ड्राई शैंपू का सहारा ले लें। इसे इस्तेमाल करने के लिए आपको पानी की जरूरत नहीं होगी। यह पाउडर की तरह होता है, जो कॉर्न और स्टार्च से बना होता है। इसे बस आपको अपने बालों पर स्प्रे करना होता है और यह हमारे बालों के तेल और चिपचिपाहट को खत्म कर उन्हें फ्रेश लुक देता है।

इसके साथ ही ठंड के मौसम में बिना नहाए फ्रेश फील करने के लिए हम आपको परफ्यूम या डियो लगाने की सलाह नहीं दे रहे हैं क्योंकि ये आपको सिर्फ अच्छी सुगंध देंगे न कि फ्रेश फील कराएंगे। हम आपको कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताएंगे जो बिना नहाए भी आपको फ्रेशनेस का एहसास दिलाएंगे। इन चीजों के इस्तेमाल से आप अपने बाल और स्किन दोनों की सफाई का ख्याल रख पाएंगे।

अगर कभी आपके सामने ऐसी परिस्थिति बनकर आ खड़ी हो कि आप किसी वजह से नहा नही पाते हैं, तो ऐसे में खुद को फ्रेश फील कराने के लिए इन वाइप्स का सहारा लें। इसे इस्तेमाल करने के लिए आपको वॉशरूम जाने की जरूरत नहीं होती। आपको बस वाइप्स को अपनी स्किन पर फेस वाइप्स की तरह इस्तेमाल करना है। इसमें मौजूद ऐंटीबैक्टीरियल तत्व आपको साफ-सुथरा भी बनाए रखता है।

माइक्रोवेव खरीदने से पहले जान ले ये जरुरी टिप्स , आएंगी आपके काम

घर में इन हर्ब्स को जरूर लगाए , किचन इंग्रेडिएंट्स में औषदीय वनस्पति मिलेगी

इस शादी के सीजन में ये स्टाइल है टॉप ट्रेंडिंग में, आपके स्टाइल में भर देंगे नया चार्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -