दर्दनाक हादसा: ट्रक और कार की भिड़ंत में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, 3 घायल
दर्दनाक हादसा: ट्रक और कार की भिड़ंत में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, 3 घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बस्‍ती जिले में कार और ट्रक की टक्कर में गोरखपुर के निवासी एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना में तीन लोग बुरी तरह से जख्मी भी हो गए हैं। घायलों को अस्‍पताल में एडमिट कराया गया है। फोरलेन पर बुधवार/ गुरुवार की रात लगभग एक बजे कप्तानगंज थाना क्षेत्र के रमवापुर के पास ट्रेलर में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार पीछे से घुस गई। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन लोग जख्मी हैं। 

दुर्घटना के समय चारों ओर चीख पुकार मच गई। सूचना पर कप्तानगंज पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों की सहायता से कार सवार लोगों को बाहर निकालने में लग गई है। महिला सहित 6 लोगों को कार में से बाहर निकाल कर जिला अस्पताल पहुँचाया गया। जबकि ड्राइवर कार के मलबे में फंसा रहा। देर रात तक मृत ड्राइवर (नाम-पता अज्ञात) को कार की बॉडी काटकर बाहर निकालने की कोशिश जारी रही। पता चला कि ड्राइवर सहित सभी सातों लोग फतेहपुर से गोरखपुर जा रहे थे।

जिला अस्पताल पर मृतकों की शिनाख्त रवि श्रीवास्तव (45) पुत्र ओम नारायण श्रीवास्तव, रचना श्रीवास्तव (40) पत्नी रवि श्रीवास्तव, रवि की मां वंदना श्रीवास्तव (55) पत्नी ओम नारायण श्रीवास्तव निवासी रामनगर कॉलोनी पादरी बाजार थाना शाहपुर गोरखपुर के रूप में की गई है। वहीं, घायलों के नाम रवि के पुत्र प्रनलव (14), पुत्री प्रज्ञा (6), पिता ओम नारायण श्रीवास्तव (70) बताए गए हैं। 

100 साल की होने वाली हैं PM मोदी की माँ, आज भी घर का सारा काम खुद करती हैं 'हीराबा'

'योगी सरकार के बुलडोज़र पर नहीं लगेगी रोक..', जानिए क्या बोली सुप्रीम कोर्ट

जानना चाहते हैं 'अग्निपथ योजना' से जुड़े सभी जवाब ? भारतीय वायुसेना ने जारी किया FAQ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -