डीएसपी मर्डर केस में बड़ी कार्यवाई, नाॉर्थ श्रीनगर के SP को हटाया
डीएसपी मर्डर केस में बड़ी कार्यवाई, नाॉर्थ श्रीनगर के SP को हटाया
Share:

श्रीनगर : गुरुवार की रात जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में उग्र भीड़ द्वारा डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित को ड्यूटी के दौरान पीट-पीटकर मौत के घात उतार दिया गया. अब इस मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है. सरकार ने श्रीनगर उत्तरी क्षेत्र के एसपी सजाद खालिक भट्ट को हटा दिया है. गौरतलब है कि डीएसपी का जामिया मस्जिद के अंदर जाने-आने वालों की फोटो को लेकर विवाद हुआ था. शुक्रवार सुबह अयूब का शव बरामद हुआ. घटना गुरुवार की रात 12:30 बजे की है.

श्रीनगर के नोहट्टा इलाके में जामा मस्जिद के बाहर जब एक ग्रुप मस्जिद से बाहर आ रहा था. तब उन्होंंने दो लोगों को फोटो लेते हुए देखा, लेकिन भीड़ ने इन्हें संदिग्ध मानते हुए हमला कर दिया. पुलिस के अनुसार अयूब अपने साथी के साथ डयूटी पर तैनात थे, लेकिन लोगों ने उनकी बात को नहीं सुना और अयूब पर हमला कर दिया.

उन्होंने जान बचाने की कोशिश भी की, लेकिन वे लोगों की पकड़ से बच नहीं पाए. भीड़ ने पीटकर मार डाला. अयूब की मौके पर ही मौत हो गई. मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने इस घटना को एक शर्मनाक घटना करार दिया है. महबूबा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर की पुलिस सबसे सक्ष पुलिस है लेकिन अपने लोगों से निपटने में पूरे संयम का परिचय दे रही है.

DSP की हत्या शर्मनाक घटना : महबूबा

पाकिस्तान की BAT टीम ने किया हमला, भारत के दो जवान शहीद

तीन आतंकियों के मारे जाने के बाद 'केरन सेक्टर' में एक और आतंकी को मार गिराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -