रिलीज़ हुआ इमरान हाशमी की फिल्म हरामी का ट्रेलर

रिलीज़ हुआ इमरान हाशमी की फिल्म हरामी का ट्रेलर

इमरान हाशमी अब फिर से अपनी फिल्म 'हरामी' के ट्रेलर के साथ लौट चुके हैं। अभिनेता की आगामी इंडो-अमेरिकन फिल्म हरामी बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2020 में प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है, जो 21 अक्टूबर - 30 अक्टूबर 2020 के बीच आयोजित किया जाएगा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Youtube पर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। इस साल की मुख्य प्रतियोगिता के लिए चुनी जाने वाली हरामी एकमात्र भारतीय फिल्म है। हरामी सागर भाई (इमरान) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो युवा लड़कों को पिकपकेट की ओर ले जाता है और छोटे-मोटे अपराध करता है।

युवा अपराध और टूटे हुए भाग्य, प्रेम और छुटकारे की कहानी, हरमी मुंबई की पृष्ठभूमि में सेट की गई है और शहर के उपनगरों को नेत्रहीन रूप से आश्चर्यजनक रूप से दिखाती है। फिल्म को श्याम मदिराजू ने निर्देशित किया है। फिल्म में इमरान के अलावा, रिजवान शेख, धनश्री पाटिल, हर्ष राजेंद्र राणे, आशुतोष गायकवाड़, माचिन्द्र गडकर, सार्थक दुसाने, मनीष मिश्रा, यश कांबले, दुर्गेश गुप्ता, आदित्य भगत, स्टार लियु, दीक्षा निशा और आदिल खान हैं।

 

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक श्याम ने एक साक्षात्कार में कहा, "इस पूरी यात्रा का सबसे प्रिय और फिल्म में सभी अभिनेताओं के साथ काम कर रहा था। विशेष रूप से बच्चों, उनमें से अधिकांश ने पहले कभी अभिनय नहीं किया है। यह एक जीवन भर का अनुभव था। लेकिन यह इमरान हाशमी 'सागर भाई' की भूमिका निभा रहे थे, जो एक बहुत ही डिकेंसियन फ़ेगिन की तरह एक चरित्र था, जो एक पूर्व अंग्रेजी शिक्षक बने गिरोह का स्वामी है जो फिल्म का असली रहस्योद्घाटन है। जटिल और बारीक और इमरान ने इससे पहले जो कुछ भी किया था, उसके विपरीत, इमरान और मेरे लिए एक सच्ची चुनौती थी "

सुशांत के फ्रेंड ने खोला बड़ा राज़, दिशा की मौत पर CBI से कही ये बात

दिशा सालियान के मंगेतर पर सुशांत के दोस्त ने लगाए गंभीर आरोप, CBI से की ये मांग

सुशांत को इन्साफ दिलाने के लिए 2 अक्टूबर से भूख हड़ताल करेंगे गणेश और अंकित आचार्य