सुशांत को इन्साफ दिलाने के लिए 2 अक्टूबर से भूख हड़ताल करेंगे गणेश और अंकित आचार्य

सुशांत को इन्साफ दिलाने के लिए 2 अक्टूबर से भूख हड़ताल करेंगे गणेश और अंकित आचार्य

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मित्र रहे व कोरियोग्राफर गणेश हिवरकर और सुशांत के पसर्नल असिस्टेंट रहे अंकित आचार्य 2 अक्टूबर (गांधी जयंती) से दिवंगत अभिनेता को इन्साफ दिलाने के लिए सांकेतिक भूख हड़ताल पर बैठेंगे. दोनों का इरादा राजघाट पर भूख हड़ताल पर बैठने का है और ऐसे में दोनों को इससे संबंधित इजाजत की प्रतीक्षा है. यदि इजाजत मिली तो इन दोनों के अलावा सुशांत की जिंदगी से प्रेरित 'सुइसाइड ऑर मर्डर' के निर्माता विजय शेखर गुप्ता भी इस भूख हड़ताल में शामिल होंगे.

इसके साथ ही बात करें सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले की तो सूत्रों के अनुसार, अभी किसी को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया जाएगा. अभी तक की जो जांच हुई है और जो सबूत प्राप्त हुए हैं, उनको रिव्यू कराया जाएगा. बड़ी खबर ये भी है कि NCB के डीजी राकेश अस्थाना आज सुबह राजधानी लौट गए हैं. कल राकेश अस्थाना ने अभी तक की जांच को लेकर अधिकारियों के साथ बड़ी मीटिंग की.

बॉलीवुड ड्रग्स नेक्सस की जांच कर रही दिल्ली-मुंबई NCB की टीम से रिपोर्ट लेने खुद डीजी एनसीबी राकेश अस्थाना दिल्ली से मुंबई आए थे. सूत्रों के अनुसार मुंबई में रविवार को उनकी NCB अधिकारियों से लगभग 3 घंटे बैठक चली. जिसमें अब तक की एनसीबी की जांच, उसमे मिले प्रमाण, गिरफ्तारियां और बॉलीवुड सितारों के पूछताछ में दिये गये जवाबों पर मंथन हुआ.

लगातार चौथे दिन सस्ता हुआ डीजल, पेट्रोल के भाव स्थिर

कोरोना महामारी के बावजूद 7.14 प्रतिशत बढ़ सकती है इस राज्य की GDP, अनुमान जारी

2020 से बदल जाएंगे चेक से भुगतान करने के नियम, जानिए क्या होगा नया