सुशांत के फ्रेंड ने खोला बड़ा राज़, दिशा की मौत पर CBI से कही ये बात

सुशांत के फ्रेंड ने खोला बड़ा राज़, दिशा की मौत पर CBI से कही ये बात

बॉलीवुड के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस सुलझने की बजाय दिनों दिन और भी ज्यादा गहराता जा रहा है। पहले मनी लॉन्ड्रिंग और फिर ड्रग एंगल से जांच कर रही है। एक्टर सुशांत की मौत का कनेक्शन उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत से भी जोड़ा जाने लगा है। इस दौरान सुशांत का एक दोस्त सामने आया है जिसने केस में दिशा सालियान के मंगेतर रोहन राय से पूछताछ की मांग कर रहे है।  सुशांत के दोस्त युवराज सिंह ने एक मीडिया से बातचीत में बोला कि CBI को दिशा सालियान के मंगेतर से भी पूछताछ करना चाहिए। इससे सुशांत के केस को सुलझाने में सहायता मिलेगी। उन्होंने बोला कि वो लोग सिस्टम को इस तरह धीरे काम करता हुआ नहीं देख सकते।

युवराज सिंह कहते हैं कि 'यह स्पष्ट है कि यह डबल मर्डर है। हम रोहन राय को पकड़ने और उसका नार्को विश्लेषण के लिए कह रहे हैं। यह केस वहीं खत्म हो जाएगा। अगर हम उसे पकड़ लेते हैं तो सब कुछ साफ हो जाएगा।' ड्रग्स एंगल की जांच पर युवराज सिंह ने बोला कि जिसके केवल घुमाया जा रहा है। उन्होंने सुशांत के परिवार से आगे आकर बात करने के लिए निवेदन किया। युवराज सिंह ने बोला कि 'इस मामले को सुलझाने के लए दिशा सालियान के मंगेतर को पकड़ना होगा। सुशांत के पैसे ठगे गए। उसे बहकाया गया। उसे अंधेरे में रखा गया। उसे उसके परिवार से दूर रखा गया। यह एक सुनियोजित हत्या है। मैं सुशांत के प्रशंसकों की बेसब्री को समझता हूं, लेकिन उम्मीद नहीं खोता। सच्चाई जल्द ही सामने आएगी।'

सुशांत केस में जांच से खुश नहीं परिवार: तकरीबन एक माह से केस की जांच कर रही CBI ने अब तक सुशांत की मौत से जुड़ी कोई सूचना शेयर नहीं की है। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने बोला कि अभिनेता के परिवार को लगता है कि जांच को एक अलग दिशा में ले जाया जा रहा है। सारा ध्यान ड्रग्स केस की ओर लगाया जा रहा है।

सुशांत मामले पर सुबरमण्यम स्वामी की मांग- धारा 302 के तहत FIR दर्ज करे CBI

कुछ इस अंदाज़ में आयुष्मान ने मनाया डॉटर डे

अपने भाई बहन के साथ समय बिता रही है कंगना, शेयर की तस्वीर