जबरदस्त एक्शन के साथ आया 'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर
जबरदस्त एक्शन के साथ आया 'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर
Share:

सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, बता दे कि फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार और जबरदस्त है साथ ही फिल्म के ट्रेलर का जबरदस्त एक्शन और खूबसूरत लोकेशन्स आपको हैरान कर देंगी. फिल्म में सलमान का लुक और उनकी एक्टिंग को भी आप काफी पसंद करने वाले है, फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है, फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रीया, मोरक्को, ग्रीस और आबु धाबी जैसी जगहों पर की गई है.

बात करे ट्रेलर कि तो टाइगर (सलमान खान) और जोया (कैटरीना कैफ) भारत और पाकिस्तान के इंटेलिजेंस एजेंट होते हैं, जो अपने प्यार के चलते अपने काम को छोड़ देते हैं, लेकिन फिल्म के सीक्वल में टाइगर को ढूंढने के लिए एक टीम को भेजा जाता है, आगे की कहानी आप फिल्म में देख सकते है.

यहां देखें ट्रेलर-

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी. सलमान की इस फिल्म से दर्शकों और उनके फैन्स को काफी उम्मीदे हैं और अब फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद तो यह कहा जा सकता है कि सलमान खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने वाली है.

ये भी पढ़े

सिद्धार्थ की नहीं बल्कि किसी और की ही दुल्हन बन गई है आलिया

जरीन का बोल्ड अवतार, अक्‍सर 2' का दूसरा ट्रेलर रिलीज

टीवी की नव्या बनी मां, इस NRI से की थी सीक्रेट मैरिज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -