जरीन का बोल्ड अवतार, अक्‍सर 2' का दूसरा ट्रेलर रिलीज
जरीन का बोल्ड अवतार, अक्‍सर 2' का दूसरा ट्रेलर रिलीज
Share:

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जरीन खान, टीवी अभिनेता गौतम रोडे और अभिनव शुक्‍ला की आगामी फिल्‍म 'अक्‍सर 2' का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है. बता दे कि सोशल मीडिया पर ट्रेलर को बेहद पसंद किया जा रहा है, वैसे ट्रेलर देखकर लग रहा है कि फिल्‍म रोमांस और संस्‍पेंस से भरपूर होगी. बता दे, एक बार फिर जरीन बोल्‍ड अंदाज में नजर आने वाली हैं.

पिछले ट्रेलर में जरीन बेहद बोल्‍ड अंदाज में नजर आई थीं. खास बात यह है कि ट्रेलर में एक और नये चेहरे की इंट्री हुई है, बता दे कि इस फिल्‍म से किक्रेटर श्रीसंथ बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रहे हैं. क्रिकेट के बाद अब श्रीसंथ फिल्‍मों में भाग्‍य आजमाते नजर आयेंगे.

फिल्‍म को अनंत महादेवन ने डायरेक्‍ट किया है, जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले साल 2006 में आई 'अक्‍सर' में इमरान हाशमी और उदिता गोस्‍वामी नजर आये थे. जरीन ने सलमान के साथ फिल्‍म 'वीर' से डेब्‍यू किया था, इसके अलावा जरीन फिल्‍म 'हेट स्‍टोरी 3' में लीड रोल में नजर आई थी. 'अक्‍सर-2' के बाद जरीन विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्‍म में नजर आनेवाली हैं. खास बात यह है कि 'अक्‍सर-2' 17 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़े

सामने आया फिल्म ‘भागमती’ का 'First Look'

'Happy Birthday' ब्यूटी 'Queen' अनुष्का शेट्टी

'Happy Birthday' सुपरस्टार कमल हासन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -