आज रिलीज होगा 'जिंदे मेरी' का ट्रेलर, नए पोस्टर के साथ खुला राज
आज रिलीज होगा 'जिंदे मेरी' का ट्रेलर, नए पोस्टर के साथ खुला राज
Share:

परमिश वर्मा ने बीते दिनों ही अपनी सोशल मीडिया साइट पर एक वीडियो को शेयर करते हुए कहा था, एक नए पोस्टर के साथ वह आज 'जिंदे मेरी' के ट्रेलर की रिलीज की तारीख और समय की घोषणा करेंगे और अब पंजाबी गायक-अभिनेता ने अपना वादा निभा दिया है. उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है और लिखा है, ''After months of Hard work and persistence,#JindeyMeriye Trailer Releasing on 18thDecember 5:00 Pm.Like and Share if you’re equally Excited''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parmish Verma (@parmishverma) on

आप सभी को बता दें कि फिल्म 'जिंदे मेरी' 2020 में पॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर पहुंचने वाली रोमांटिक ड्रामा फिल्मों में से एक है. इस फिल्म को पंकज बत्रा द्वारा अभिनीत किया जा रहा है और फिल्म पॉलीवुड में अभिनेता के रूप में गोल्डी देसी क्रू की पहली फिल्म बताई जा रही है. इसी के साथ ही, युवराज हंस इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं.

मिली जानकरी के मुताबिक फिल्म में नजर आने वाले अन्य अभिनेताओं में हॉबी धालीवाल, अनीता देवगन, हरदीप गिल, मलकीत रौनी और रविंदर मंड शामिल हैं. इसी के साथ फिल्म का निर्माण पंकज बत्रा, आशु मुनीश साहनी, अनिकेत कवाडे, प्रीत बत्रा और अमनदीप सिंह ने किया है और यह फिल्म 24 जनवरी को सिनेमाघरों में आने वाली है.

अपनी नयी फोटो में कहर बरपाती नजर आईं सोनम बाजवा

रिलीज हुआ अमी विर्क का नया गाना हाय वे, यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड

इस बॉलीवुड एक्टर संग डिटर्जेंट ब्रांड एड की शूटिंग के लिए मना कर चुकीं हैं माहिरा खान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -