इस बॉलीवुड एक्टर संग डिटर्जेंट ब्रांड एड की शूटिंग के लिए मना कर चुकीं हैं माहिरा खान!
इस बॉलीवुड एक्टर संग डिटर्जेंट ब्रांड एड की शूटिंग के लिए मना कर चुकीं हैं माहिरा खान!
Share:

आप सभी को याद ही होगा साल 2017 में रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के बीच रिश्ते के चर्चे हर तरफ थे और सभी दोनों के शादी के बारे में बातें कर रहे थे लेकिन सब महज अफवाह था. ऐसे में उस समय रणबीर और माहिरा की न्यूयॉर्क में साथ में स्मोक करते हुए फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं और इसी के बाद से दोनों का नाम जुड़ गया लेकिन कुछ ऑफिसियल नहीं हुआ. वहीं उस समय माहिरा के ट्रोल होने पर रणबीर ने कहा था, 'मैं पिछले कुछ महीनों से माहिरा को जनता हूं. मैं उनके काम और व्यवहार के लिए उनकी बहुत इज्जत करता हूं. उनके बारे में ऐसी खराब बातें सुनकर मुझे बहुत बुरा लग रहा है और ऐसी बातें करना गलत भी है. इससे ज्यादा बुरी बात है उन्हें महिला होने के लिए जज किया जाना.'

इसी के साथ हाल ही में आई खबर की माने तो माहिरा और रणबीर साथ में एक डिटर्जेंट ब्रांड के लिए काम करने वाले थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. दरअसल उस प्लान में ऐसा था कि माहिरा और रणबीर 2018 के मध्य में इस कमर्शियल की शूटिंग करने वाले थे लेकिन कहा जाता है फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया और शूटिंग नहीं हो पाई क्योंकि माहिरा, रणबीर से कुछ समय दूरी बनाना चाहती थीं और उस बिजनेस हेड ने भी इस बात को मान लिया.

वहीं उसके बाद साल 2018 के दिसंबर में माहिरा ने रणबीर के साथ काम करने के लिए दोबारा हां कहा और दोनों ने बिजनेस हेड के साथ मिलकर मार्च 2019 में शूटिंग करने का फैसला किया लेकिन फिर से बात बिगड़ गई और ऐसा नहीं हो पाया.

अपने BFF को सरगुन मेहता ने दी नया गाना आने की शुभकामनाएं

BB13 : 'वीकेंड का वार' में रश्मि का भाई और काम्या अरहान की लगाएंगे क्लास,

ऑरेंज ड्रेस में बहुत हॉट नजर आईं 'पंजाब की ऐश्वर्या'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -