अपनी नयी फोटो में कहर बरपाती नजर आईं सोनम बाजवा
अपनी नयी फोटो में कहर बरपाती नजर आईं सोनम बाजवा
Share:

हाल ही में पंजाब के मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने कुछ पोस्टर शेयर किये थे जो उनकी आने वाली फिल्म के थे. उस पोस्टर में उनके साथ सोनम बाजवा नजर आईं थीं. ऐसे में दोनों जल्द ही एक नयी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि दोनों आखिरी बार पंजाबी फिल्म सुपर सिंह में नजर आए थे और अब जल्द ही दोनों एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाने के लिए आने वाले हैं. ऐसे में बीते दिनों दोनों का एक फोटो जो बुजुर्ग के रूप में है सोशल मीडिया पर छा गया था और अब सोनम ने एक और फोटो शेयर कर सभी को हैरान किया है.

इस फोटो में वह दिलजीत के साथ दिख रहीं हैं और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है This could be us but you ......Complete the caption @diljitdosanjh @arvindrkhaira वहीं एक और फोटो दिलजीत संग शेयर कर सोनम ने लिखा है This could be us but teriyaan gallan te mainu sang ni aundi @diljitdosanjh Dropping soon आपको बता दें कि जल्द ही वह दिलजीत संग तेरियां गल्लां ते मैनु संग नी औन्दि में नजर आने वाली हैं.

बीते दिनों दिलजीत दोसांझ ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर और इंस्टाग्राम पर सोनम के साथ कई फोटो शेयर की थी और इसी के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखे थे. वह लुक उनके फैमिली भांगड़ा सॉन्ग में देखा गया है और दोनों का वह गाना 13 दिसबंर को रिलीज होने चुका है. वहीं सोनम ने एक खुद की सेक्सी फोटो भी शेयर की है और लिखा है Morning इसमें वह सभी फैंस को सुबह की बधाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

अपने BFF को सरगुन मेहता ने दी नया गाना आने की शुभकामनाएं

इस बॉलीवुड एक्टर संग डिटर्जेंट ब्रांड एड की शूटिंग के लिए मना कर चुकीं हैं माहिरा खान!

BB13 : 'वीकेंड का वार' में रश्मि का भाई और काम्या अरहान की लगाएंगे क्लास,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -