दुखद! इस मशहूर अभिनेत्री का कार एक्सीडेंट में हुआ निधन
दुखद! इस मशहूर अभिनेत्री का कार एक्सीडेंट में हुआ निधन
Share:

मराठी सिनेमा जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री ईश्वरी देशपांडे का कार एक्सीडेंट में देहांत हो गया। रिपोर्ट के अनुसार, गोवा के बागा-कलंगुट में एक्ट्रेस की कार दुर्घटना का शिकार हो गई। इस के चलते कार में उपस्थित उनके दोस्त शुभम देगडे की भी दुर्घटना में मौत हो गई है। खबर के अनुसार, दोनों की मौत गहरे पानी में डूबने से हुई। पुलिस ने दोनों शव सोमवार को उत्तरी गोवा के अरपोरा क्षेत्र में गहरे पानी में डूबी एक कार के भीतर से जब्त किया। 

वही 25 वर्षीय अभिनेत्री तथा उनके दोस्त शुभम की मौत पर गोवा पुलिस ने कहा कि जिस कार से वे जा रहे थे वह तेज रफ्तार में थी तथा बेकाबू होकर पानी में गिर गई। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कार कौन चला रहा था। सेंट्रल लॉक बंद होने की वजह से दोनों कार से बाहर नहीं निकल सके। वही पुलिस को दोनों के हाथ में रिस्टबैंड प्राप्त हुए हैं। पुलिस का कहना है कि हादसे से एक रात पहले वह किसी क्लब में गए थे। शुभम देगडे पुणे के किर्कटवाड़ी क्षेत्र के रहने वाले थे, जबकि ईश्वरी देशपांडे भी पुणे में ही रहती थीं। 

वही दुर्घटना की खबर प्राप्त होते ही दोनों के परिवार वाले पुणे से गोवा पहुंच गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे एवं शुभम देगडे बीते कुछ वर्षों से एक-दूसरे के साथ रिश्ते में थे। बताया जाता है कि दोनों ही एक-दूसरे को बहुत वक़्त से जानते थे। मित्रता से आरम्भ हुआ यह रिश्ता आहिस्ता-आहिस्ता प्यार में बदल गया। बताया जा रहा है कि अगले महीने दोनों सगाई करने वाले थे, मगर नई जिंदगी के आरम्भ से पहले ही दोनों की जिंदगी का इस प्रकार अंत हो गया। 

जानें कौन हैं एयर मार्शल वीआर चौधरी? जो बनने वाले हैं इंडियन एयरफोर्स के नए चीफ

ओवैसी के घर पर हिन्दू सेना ने चलाए ईंट-पत्थर, 5 आरोपी गिरफ्तार

रेवंत रेड्डी के आवास को घेरने की कोशिश के दौरान TRS और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच बढ़ा तनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -