उज्जैन: पालतू कुत्ते को लेकर हुए विवाद के बाद शख्स ने की अपने परिवार की हत्या
उज्जैन: पालतू कुत्ते को लेकर हुए विवाद के बाद शख्स ने की अपने परिवार की हत्या
Share:

 उज्जैन: एक अत्यंत दुखद घटना में, मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और दो बच्चों की जान लेने से पहले खुद की जीवन लीला समाप्त कर ली। जिले के मुख्य केंद्र से लगभग 50 किमी दूर बड़नगर क्षेत्र में स्थित उनके आवास पर रविवार सुबह यह त्रासदी सामने आई।

अधिकारियों के अनुसार, अशांति रात करीब 1 बजे शुरू हुई जब दिलीप पवार नामक व्यक्ति ने परिवार के पालतू कुत्ते को शारीरिक रूप से नुकसान पहुंचाना शुरू कर दिया। उनकी पत्नी गंगा (40) ने अपने बेटे योगेन्द्र (14) और बेटी नेहा (17) के साथ हस्तक्षेप किया और उनसे रुकने का आग्रह किया। हालाँकि, इस दलील से पवार का हिंसक गुस्सा फूट पड़ा, और उन्होंने कथित तौर पर अपनी पत्नी और बच्चों की जान लेने के लिए तलवार का इस्तेमाल किया।

दंपति के दो अन्य बच्चे सुरक्षा के लिए घर से भागने में सफल रहे। बाद में, घटनाओं के एक विनाशकारी मोड़ में, माना जाता है कि आरोपी ने खुद पर तेज धार वाले हथियार से वार करके अपनी जान ले ली। शुरुआती जांच से पता चला है कि पवार भारी मात्रा में शराब पीने के लिए जाने जाते थे। हालाँकि, यह अनिश्चित है कि घटना के समय वह नशे में था या नहीं। अधिक विवरण निर्धारित करने के लिए अधिकारी सक्रिय रूप से मामले की जांच कर रहे हैं।

रिपोर्टों से पता चलता है कि पवार कुछ महीनों से बेरोजगार थे और हाल ही में उन्होंने अपना मालवाहक वाहन बेच दिया था, जिसका उपयोग उन्होंने अपनी आजीविका के लिए किया था। अधिकारियों को सुबह 5 बजे के आसपास त्रासदी की सूचना मिली, जिससे उन्हें तुरंत प्रतिक्रिया देने के लिए प्रेरित किया गया। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया और जांच में सहायता के लिए फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला की एक टीम भी घटनास्थल पर पहुंची।

नाबालिग लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर गर्भवती किया, फिर जबरन करवा दिया गर्भपात, शफी शेख गिरफ्तार

भड़की महिला ने कुत्ते पर फेंका एसिड, CCTV देख उड़े सबके होश

हैकर्स ने 1000 से अधिक वेबसाइटों को बनाया निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -