नालंदा: तालाब में करंट लगने से तीन बच्चों की दुखद मौत
नालंदा: तालाब में करंट लगने से तीन बच्चों की दुखद मौत
Share:

पटना: नालंदा में करंट लगने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना नालंदा के कतरीसराय थाना क्षेत्र स्थित तारा बिगहा गांव की है. पंकज राम, मिथुन राम और गुलशन राम की जान चली गयी.

जानकारी के मुताबिक, तीनों बच्चे सुबह शौच के बाद गांव के तालाब में हाथ-मुंह धोने गये थे. गुलशन कुमार की तालाब में करंट लगने से मौत हो गयी. उसे बचाने के प्रयास में उसके मामा पंकज राम और मिथुन राम भी पानी में कूद गये, लेकिन वे भी करंट की चपेट में आ गये.

गुलशन कुमार लाखाचक गांव से तारा बिगहा स्थित अपनी नानी के घर एक शादी में आये थे. दुर्भाग्य से, जब तक आसपास के निवासियों को घटना की जानकारी हुई और वे घटनास्थल पर पहुंचे, तब तक बहुत देर हो चुकी थी। तीनों बच्चों को VIMS ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

तीनों पीड़ित आपस में रिश्तेदार थे. पुलिस ने तालाब के आसपास करंट फैलने का कारण जानने के लिए मामले की जांच शुरू कर दी है। लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होने की उम्मीद है। इस दुखद दुर्घटना ने पूरे क्षेत्र को शोक में डुबो दिया है, मृतकों के परिजन सदमे में हैं और रोने लगे हैं।

सारण से रोहिणी आचार्य के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे लालू यादव, आज भरा नामांकन

असम में जंगली हाथी के हमले में चार लोगों की मौत

क्या किसानों को मिलेगी MSP ? केंद्र सरकार को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -