3 युवकों की घटनास्थल पर हुई दर्दनाक मौत, यातायात नियमों का नहीं किया था पालन
3 युवकों की घटनास्थल पर हुई दर्दनाक मौत, यातायात नियमों का नहीं किया था पालन
Share:

अनूपपुर/ब्यूरो। जिले में यातायात पुलिस द्वारा सड़क सुरक्षा सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है। वाहन चालकों को जागरूक करने यातायात नियमों का पालन कराने के लिए कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है। लेकिन पहले की तरह ही इस वर्ष के सड़क सुरक्षा सप्ताह का भी वाहन चालकों में कोई असर नहीं हुआ। न वाहन चालक जागरूक हुए और न ही लापरवाही में कोई कमी आई।

यहीं कारण है कि जिले के शहरी व आऊटर क्षेत्र में रोजाना सड़क हादसे हो रहे हैं और लोगों की जान भी जा रही है। ऐसा ही एक मामला बीती रात्रि अनूपपुर जिले के राष्ट्रीय राज्य मार्ग 43 पर सामने आया, जहां अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार 3 युवकों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। यातायात के नियमों का पालन कर बाइक सवार यदि हेलमेट का उपयोग किये होते तो शायद उनकी मौत नहीं हुई होती। देवगंवा की ओर मोटरसाइकिल में सवार 3 मित्र मंगल केवट, सनी केवट व जवाहर केवट जैसे ही भालूमाड़ा थानांतर्गत गोडारु नदी के पास पहुंचे तभी एक अज्ञात वाहन ने उक्त जोरदार ठोकर मार दी जिससे मोटरसाइकिल में सवार तीनों युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

तीनों मृतक आपस में गहरे दोस्त थे और अपने गांव से देवगंवा अपने एक मित्र के यहां गए थे। वहां से वापस लौट रहे थे, तभी सड़क हादसे का शिकार हो गए। इस सड़क हादसे का शिकार हुए तीनों युवक भालूमाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम पौड़ी के रहने वाले थे। यातायात के नियमों का पालन कर बाइक सवार यदि हेलमेट का उपयोग किये होते तो शायद उनकी मौत नहीं हुई होती।

बस एक बार करें चार्ज और पूरा करें मीलों का सफर

यूरिन में दिखने लगे ये संकेत तो हो सकता है प्रोस्टेट कैंसर

बिपाशा के बेबी बंप से बात करते दिखे करण, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -