यूपी में दर्दनाक हादसा, ट्रक और ट्राली में भिड़ंत से दोनों ड्राइवरों की मौत
यूपी में दर्दनाक हादसा, ट्रक और ट्राली में भिड़ंत से दोनों ड्राइवरों की मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अयोध्या- गोंडा हाईवे पर परसापुर पेट्रोल पम्प के नजदीक सोमवार (8 जनवरी) की सुबह 4 बजे ट्रक और गन्ना ट्राली में आमने सामने से भिड़ंत हो गई। ट्रक व ट्रैक्टर चालक की जान चली गई। हादसे में ट्रैक्टर ड्राइवर का एक सहयोगी जख्मी हो गया है। उसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

बहराइच जनपद के अंतर्गत आने वाले ग्राम निगोल विशेश्वरगंज निवासी राजकुमार, केशव प्रसाद के साथ गन्ना ट्राली लेकर चीनी मिल जा  रहे थे। सोमवार की सुबह जब वे कोतवाली देहात के खोरहंसा चौकी के परसापुर पेट्रोल पम्प के नजदीक पहुंचे, तो सामने फैजाबाद की तरफ से आ रहे ट्रक से गन्ना ट्राली की जोरदार टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि दोनो वाहनों के परखच्चे उड़ गये। ट्रैक्टर पलट भी गया। ट्रैक्टर ड्राइवर राजकुमार ट्रक के नीचे आ गया। जबकि जनपद प्रयागराज के थाना लोहागढ के सुल्तान अकबरपुर निवासी ट्रक ड्राइवर अमरनाथ सरोज ट्रक में बुरी तरह फंस गया।

सूचना मिलने के बाद सहयोगियों राजकिशोर, पंकज, दीपक, दानबहादुर के साथ चौकी प्रभारी खोरहंसा अर्जुन सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने JCB मशीन व गैस कटर की मदद से ट्रक काटकर ड्राइवर को बाहर निकाला। ट्रक ड्राइवर अमरनाथ व ट्रैक्टर चालक राजकुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। केशव प्रसाद बुरी तरह जख्मी हो गया है। एम्बुलेंस से जख्मी शख्स को जिला अस्पताल भेजा गया है। चौकी प्रभारी अर्जुन सिंह ने जानकारी दी है कि शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने मृतकों के परिवार वालो को सूचना दे दी है।

'मस्जिदों की सुरक्षा करो, जो टूटी हैं उन्हें दोबारा बनवाओ..', जब पटेल को नेहरू ने लिखी थी चिट्ठी

हिंदुस्तान में ही हिन्दू सुरक्षित नहीं ! 7 हत्याओं के बाद हिन्दुओं पर फिर हुआ हमला

'एक देश एक कानून' पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया बड़ा फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -