बिहार में दर्दनाक हदसा, खाई में गिरी श्रद्धालुओं से भरी पिकअप, 3 की मौत, 2 लापता
बिहार में दर्दनाक हदसा, खाई में गिरी श्रद्धालुओं से भरी पिकअप, 3 की मौत, 2 लापता
Share:

पटना: बिहार के सासाराम जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। आज शुक्रवार (17 फ़रवरी) की सुबह जिले के चेनारी थाना क्षेत्र के गुप्ताधाम महाशिवरात्रि मेले में जा रहे भक्तों से भरी पिकअप गायघाट पहाड़ी चढ़ते वक़्त दुर्गावती जलाशय परियोजना के डैम में गिर गई। श्रद्धालुओं की गाड़ी करीब 70 फीट नीचे गिर गई।

रिपोर्ट के मुताबिक, पिकअप पर कुल 26 लोग सवार थे। सभी यात्रियों को लेकर गाड़ी कैमूर की पहाड़ी से लगभग 70 फीट नीचे पानी से भरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 3 लोगों की जान चली गई। इन तीनों लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। जानकारी मिली है कि 2 लोग अभी लापता हैं, जिनका कोई सुराग नहीं मिल रहा है। दुर्घटना में जख्मी 19 लोगों की सदर अस्पताल में उपचार चल रहा है। इनमें चार की हालत नाजुक बताई जाती है। घटना के कारणों के बारे में बताया गया कि ब्रेक फेल होने के कारण यह हादसा हुआ है। जिला प्रशासन की तरफ से आनन-फानन में राहत बचाव का काम आरम्भ कर दिया गया है। प्रशासन की टीम मौके पर कैंप कर रही है।

चेनारी थानाध्यक्ष ने जानकारी दी है कि गाड़ी दुर्गावती नदी में जा गिरी, जिससे 3 लोगों की जान चली गई है, जबकि दर्जन भर लोग जख्मी हैं। तीनों शव निकाले जा चुके हैं। उनकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, सासाराम भेजा गया है। दुर्घटनाग्रस्त वाहन नदी में गिरा है। 

छत्रपति शिवाजी की जयंती पर वीर सावरकर द्वारा लिखी गई आरती गाएगी भाजपा, मुंबई में होगा महाआयोजन

'कर्नाटक कांग्रेस के 10 नेता बनना चाहते हैं CM...', पार्टी के वरिष्ठ नेता परमेश्वर का खुलासा

उद्धव बनाम एकनाथ मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने सुना दिया फैसला, जानिए क्या है आदालत का आदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -