UP में हुआ दर्दनाक हादसा, शादी के बाद दुल्हन की हुई मौत
UP में हुआ दर्दनाक हादसा, शादी के बाद दुल्हन की हुई मौत
Share:

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां हाईवे पर दुल्हा-दुल्हन की कार को डंपर ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में दुल्हन की मौत हो गई जबकि बाकी लोग चोटिल हो गए हैं। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने दुल्हन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं चोटिल व्यक्तियों का उपचार हॉस्पिटल में चल रहा है। दुर्घटना के बाद से दोनों परिवार के घरों में मातम पसरा हुआ है। दूल्हा-दुल्हन कंपटीशन की तैयारी कर रहे थे। यह दुर्घटना सीकर जिले के फतेहपुर थाना इलाके के सालासर हाईवे पर मरडातू गांव के पास प्रातः के लगभग 7 बजे हुई है। इस हाईवे से एक क्रेटा गुजर रह थी। इस के चलते कार में शादी-शुदा नया जोड़ा और एक ड्राइवर उपस्थित था। हाईवे से जाते वक़्त कार के सामने से एक डंपर तेजी से आ रहा था। 

वही इस के चलते डंपर ने कार को सामने की तरफ से तेजी से टक्कर मारी, जिससे कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह से टूट गया। यह दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि दुल्हन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूल्हा और ड्राइवर गंभीर रुप से चोटिल हो चुके हैं। जानकारी के अनुसार, दोनों की शादी मंगलवार यानि 6 फरवरी की रात हुई थी। दुर्घटना की आवाज सुनकर वहां आस-पास के लोग जमा हो गए। लोगों ने जैसे-तैसे तीनों को गाड़ी से बाहर निकाला तथा निजी वाहनों से राजकीय धानुका जिला चिकित्सालय लेकर पहुंच गए। हॉस्पिटल पहुंचने पर डॉक्टर ने दुल्हन को मृत घोषित कर दिया है। इस के चलते दूल्हे को गंभीर रुप से चोटिल होने के कारण सिकर हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया है। जबकि ड्राइवर नितिन का प्राथमिक उपचार हॉस्पिटल में ही चल रहा है। 

घटना की खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई तथा दुल्हन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक दुल्हन का नाम खुशबू और चोटिल दूल्हे का नाम नरेंद्र बताया जा रहा है। मामले की खबर देते हुए पुलिस हेड कॉन्स्टेबल रामदेव ने बताया कि नरेंद्र लक्ष्मणगढ़ तहसील के बाटला नाउ गांव का रहने वाला है, जिसकी शादी हरियाणा के हिसार की रहने वाली खुशबू के साथ हरियाणा में ही 6 फरवरी की रात हुई थी। दोनों विदाई के पश्चात् बाटला नाउ गांव आ रहे थे। पुलिस ने दोनों के परिवार को खबर दे दी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है तथा डंपर चालक तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। नई-नवेली दु्ल्हन की मौत के पश्चात् से दोनों परिवार में कोहराम मचा हुआ है। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया, खुशबु और नरेंद्र कंपटीशन एग्जाम की तैयारी कर रहे थे। खुशबु की पांच बहनें हैं जबकि नरेंद्र का एक बड़ा भाई और बहन है।

'INDIA' गठबंधन को एक और बड़ा झटका, अब ये पार्टी थामेगी BJP का दामन!

अचानक RSS कार्यालय में पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, संघ पदाधिकारियों के साथ चली 40 मिनट की गोपनीय बैठक

मुंबई में INDIA गठबंधन की महारैली, लेकिन ममता-केजरीवाल के शामिल होने पर संशय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -