दर्दनाक हादसा! सड़क किनारे खड़े छह लोगों पर चढ़ी कार, हुई कई मौते
दर्दनाक हादसा! सड़क किनारे खड़े छह लोगों पर चढ़ी कार, हुई कई मौते
Share:

पटना: मंगलवार को बिहार के मोकामा में एक बड़ी दुर्घटना हो गई। यहां पर तेज गति कार ने 6 व्यक्तियों को रौंद दिया। दुर्घटना में तीन की मौत की खबर है तो तीन अन्य चोटिल हो गए, जिनका हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। प्राथमिक खबर के अनुसार, दुर्घटना उस समय हुई जब नींद आने के चलते ड्राइवर ने कार पर अपना काबू खो दिया। तत्पश्चात, सड़क किनारे खड़े व्यक्तियों पर कार चढ़ गई, जिसमें तीन की मौके पर ही जान चली गई है। 

वही पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, मरने वालों में कन्हैया कुमार, क्रांति देवी तथा बाल मुकुंद सम्मिलित हैं। खबर के अनुसार, लखीसराय की तरफ से आ रही कार ने सड़क किनारे सामान खरीद रहे व्यक्तियों को रौंद दिया। इसमें एक महिला तथा 2 पुरुषों की जान चली गई। वहीं चोटिलों में एक महिला, पुरुष व बच्चा सम्मिलित है।  

वही दूसरी तरफ हाल ही में बिहार के सीएम नीतीश कुमार बीते बहुत वक़्त से शराबबंदी के अपने निर्णय को बरकरार रखने के मसले पर घिरे हैं। दरअसल, हाल ही में बिहार के कई जिलों में अवैध शराब पीकर व्यक्तियों की मौत होने की बातें सामने आई हैं। इसे लेकर विपक्ष निरंतर नीतीश पर हमलावर है। इस बीच अब नीतीश सरकार ने शराबबंदी को कामयाब बनाने के लिए जो रणनीति बनाई है, उसमें ड्रोन्स एवं कुत्तों को सम्मिलित किया गया है। 

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

'गुजरात में रहते समय कांग्रेस ने मुझपर क्या-क्या जुल्म किए, भूल नहीं सकता..', सदन में गरजे पीएम मोदी

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -