बारिश के कारण हैदराबाद-विजयवाड़ा हाईवे पर लगा जाम

हैदराबाद-विजयवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाढ़ से लोगों और वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. हैदराबाद के उपनगर अब्दुल्लापुरम के पास चिंतलचेरुवु में कल रात हुई भारी बारिश के कारण भारी बाढ़ के कारण आज सुबह से ही राजमार्ग पर यातायात ठप हो गया. स्थानीय पुलिस द्वारा यातायात को नियंत्रित करने में मदद करने से वाहन धीरे-धीरे क्षेत्र में चले गए। वहीं बतासिंगाराम से मजीदपुर जाने वाले रास्ते में नाले उफान पर हैं। पुलिस ने नहरों पर बैरिकेड लगाकर यातायात को रोका।

इस बीच, हैदराबाद में मौसम विभाग ने अगले चार दिनों तक भारी से बहुत भारी बारिश की चेतावनी दी है और लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी है। कल दोपहर से आधी रात तक हुई बारिश से शहरवासी दहशत में थे। बारिश ने एक बार फिर शहर में कहर बरपा रखा है. कल की बारिश से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा और निचले इलाकों में एक बार फिर पानी भर गया.

मूसरामबाग पुल ऊपर से आ रही बाढ़ के कारण जलमग्न हो गया था। नतीजतन, अंबरपेट और दिलसुखनगर के बीच यातायात शाम तक के लिए निलंबित कर दिया गया था। कई जगहों पर बाढ़ का पानी घरों तक पहुंच गया है. अंबरपेट स्थित आबकारी कार्यालय में पानी पहुंचा। दूसरी ओर, सिद्दीपेट, मेडक, यादाद्री और भुवनगिरी जिलों में भी भारी बारिश हुई। हैदराबाद के कुरमागुड़ा (सैदाबाद) में सबसे ज्यादा 10.4 सेंटीमीटर बारिश हुई। हिमायत सागर और गांधीपेट जलाशय भर गए हैं और पानी नीचे की ओर छोड़ा जा रहा है। मौसम विभाग ने कल बंगाल की उत्तरी खाड़ी में कम दबाव का अनुमान जताया है। इसके अलावा, छत्तीसगढ़ के ऊपर 2.1 किमी की एक और सतह आवधिकता है। इनके प्रभाव में तेलंगाना में मानसून सक्रिय रूप से आगे बढ़ रहा है। अधिकारियों ने बताया कि तूफान के कारण कुछ घंटों में भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है।

'शिक्षक दिवस' के अवसर पर राष्ट्रपति कोविंद ने 44 शिक्षकों को राष्ट्रीय पुरस्कार से किया सम्मानित

कपूर खानदान ने शानदार तरीके से मनाया ऋषि कपूर का जन्मदिन, शत्रुघ्न सिन्हा से लेकर कई स्टार्स हुए शामिल

‘निपाह संक्रमण’ के चलते केरल के लिए रवाना हुआ केंद्रीय दल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -