बारात से भरी ट्रैक्टर-ट्राॅली खाई में गिरी, 6 की मौत
बारात से भरी ट्रैक्टर-ट्राॅली खाई में गिरी, 6 की मौत
Share:

सतना : मध्यप्रदेश के सतना में यात्रियों से भरी एक ट्रैक्टर ट्राॅली अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस दौरान तीन महिलाओं समेत करीब 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीररूप से घायल हो गए। यात्री किसी वैवाहिक समारोह से लौट रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार धारकुंडी थाना क्षेत्र के हलावन गांव में उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में मारकुंडी से सत्यनारायण द्विवेदी का परिवार वैवाहिक समारोह में भागीदारी करने यहां पहुंचा। इस दौरान शनिवार को ट्रैक्टर ट्राॅली में परिवार के लोग वापस लौट रहे थे इस दौरान धारकुंड घाट के समीप ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर ट्राॅली के ही साथ खाई में गिर गया।

अचानक खाई में लुढ़कने से यात्री संभल नहीं पाए और कुछ लोगों ने ट्राॅली में से ही छलांग लगाने का प्रयास किया। हादसे में 6 लोगों की मोत हो गई। मामले में पुलिस ने जांच प्रारंभ कर दी है। ट्राॅली के साथ शवों को निकाले जाने का काम किया गया।उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश के दुर्गम क्षेत्रों में आज भी हृदय विदारक हादसे हो रहे हैं।

कई बार वाहन खाई में गिर जाते हैं तो कभी उनमें आग तक लग जाती है ऐसे में इन क्षेत्रों में सुव्यवस्थित और सुरक्षित परिवहन की व्यवस्था की जाना बहुत जरूरी रही है। हालांकि सरकार द्वारा अब दुर्घटना की स्थिति में मुआवजा और शीर्घ मेडिकल सुविधा दिए जाने से लोगों को कुछ आसानी होने लगी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -