11,000 रु के टोकन अमाउंट में बुक कर सकते है Urban Cruiser
11,000 रु के टोकन अमाउंट में बुक कर सकते है Urban Cruiser
Share:

जानी वाहन निर्माता कंपनी Toyota Kirloskar Motor की आगामी एसयूवी Toyota Urban Cruiser की बुकिंग आज से प्रारंभ कर दी है. Urban Cruiser को बुक करने के लिए यूजर्स को 11,000 रुपये का प्रारंभिक रकम देना पड़ेगा. आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या फिर नजदीकी डीलरशिप्स पर जाकर कार को बुक कर सकते हैं. टोयोटा अर्बन क्रूजर की बात करें तो ये मारुति सुजुकी और टोयोटा के कोलैबरेशन का दूसरा प्रोडक्ट होगा जिसे रीबैज करके तैयार किया गया है. रीबैजिंग में गाड़ी का नाम तो बदला ही गया है साथ ही इसमें कई बड़े परिवर्तन भी किए गए हैं जिससे ये विटारा ब्रेजा से हटकर जबरदस्त उत्पाद बन सके.

इन सेफ्टी फीचर्स के बिना बेकार है कार

कंपनी ने अर्बन क्रूजर को विशेष तौर से युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया है. इसकी स्टाइलिंग से लेकर फीचर्स तक में युवाओं की पसंद का ख़ास ख्याल रखा गया है. इसे ज्यादा से ज्यादा स्पोर्टी अवतार देने के लिए कंपनी ने इसमें बहुत सारे परिवर्तन किए हैं. जानकारी के अनुसार कंपनी त्यौहारी सीजन में इस एसयूवी को पेश करेगी.

ब्रिकी के मामले में इन स्कूटरों ने हासिल की सबसे अधिक सेल्स

सूचना के मुताबिक़ अर्बन क्रूजर में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन उपलब्ध कराया जा सकता है, जो 105PS की पावर और 138Nm का टॉर्क जेनरेट करने में समर्थ होगा करेगा. ये इंजन 5 स्पीड मैनुअल और 4 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से लैस होगा. Toyota की Urban Cruiser में ग्राहकों को सुजुकी की SHVS माइल्ड-हाईब्रिड तकनीक मिलेगी. इससे Urban Cruiser के मैनुअल वेरिएंट में Vitara Brezza के मैनुअल की तुलना में अधिक माइलेज मिलेगा, जो ग्राहकों के लिए डबल बेनिफिट वाली बात है.

Thunderbird 350 मोटरसाइकिल जल्द होगी लॉन्च, जानें पूरी डिटेल्स

Okinawa का धांसू स्कूटर हुआ लॉन्च, जानें क्या है स्पीड

CB Hornet 200R बाइक पावरफुल इंजन से है लैस, जानें फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -