CB Hornet 200R बाइक पावरफुल इंजन से है लैस, जानें फीचर्स
CB Hornet 200R बाइक पावरफुल इंजन से है लैस, जानें फीचर्स
Share:

भारत में Honda Motorcycle India ने अपनी नई 200 cc मोटरसाइकिल Honda CB Hornet 200R को पेश करने का आधिकारिक घोषणा कर दी है. कंपनी इस मोटरसाइकिल को आगामी 27 अगस्त को पेश करेगी. Honda CB Hornet 200R अब पहले से कहीं अधिक पावरफुल होगी साथ ही में ये बेहतरीन फीचर्स और नए डिजाइन के साथ बाजार में एंट्री करने वाली है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Honda X-Blade BS6 बाइक हुई महंगी, जाने नई कीमत

कंपनी ने अपनी Honda CB Hornet 160R को नए BS नॉर्म्स के मुताबिक अपडेट नहीं किया है.  वही, Honda इसे कंटीन्यू नहीं करना चाहती थी, ऐसे में अब CB Hornet 160R की स्थान पर Honda CB Hornet 200R को उतारा जाने वाला है. जिसे पहले के मुकाबले कहीं अधिक कम्फर्टेबल हो जाएगी.बता दें कि Honda CB Hornet 200R एक प्रीमियम कम्यूटर बाइक होगी जो नए फीचर्स के साथ बेहतरीन पावर के साथ आएगी. Honda CB Hornet 200R की स्टाइलिंग पर कंपनी ने काफी कार्य किया है जिससे इसके लुक को ज्यादा से अधिक स्पोर्टी और खूबसूरत बनाया जा सके.

चीन के इलेक्ट्रिक स्कूटर की ब्राडिंग कर रहा अमेरिकी एक्टर

Honda की ये पहली 200 सीसी बाइक है. इससे पहले कंपनी ने 200 सीसी सेगमेंट में किसी भी बाइक को लॉन्च नहीं किया है. अगर मुकाबले की बात करें तो Honda CB Hornet 200R भारत में पहले से ही मौजूद TVS Apache RTR 200, Bajaj Pulsar NS200, KTM Duke 200, Benelli TNT 200 को कड़ी टक्कर देगी. वही, इंजन और पावर की बात करें तो Honda CB Hornet 200R में कंपनी 199.5 cc का इंजन देगी जो 21 से 23 HP की मैक्सिमम पावर और 18 से 19 Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है. ये इंजन स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया जाएगा. CB Hornet 200R में डुअल चैनल ABS दिया जा सकता है. यह एक नेक्ड बाइक होगी जो ब्लैक, ग्रे, ब्लू और रेड ( एक्स्पेक्टेड ) कलर्स में अवेलेबल होगी. भारत में इस बाइक की शुरुआती कीमत 1.40 ( एक्स-शोरूम ) हो सकती है.

ब्रिकी के मामले में इन स्कूटरों ने हासिल की सबसे अधिक सेल्स

भारत में Harley-Davidson बंद कर सकता है असेंबली प्लांट, ये है कारण

कम पेट्रोल में भी जबरदस्त माइलेज देती है ये बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -