Thunderbird 350 मोटरसाइकिल जल्द होगी लॉन्च, जानें पूरी डिटेल्स

कोरोना के कारण से भारत में कई बाइक्स की लॉन्चिंग में विलंब हुआ हैं. इन्हीं बाइक्स में से एक है Royal Enfield Meteor जिसे लेकर अब नई सूचना सामने आई है. दरअसल ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी भारत में इसे आगमी माह यानी सितंबर में कभी भी पेश कर सकती है. आपको बता दें कि कंपनी इसे इसे Royal Enfield Meteor 350 के नाम से पेश करेगी.

Honda X-Blade BS6 बाइक हुई महंगी, जाने नई कीमत

बता दे कि Royal Enfield Meteor मौजूदा थड़रबर्ड 350 से संबधित है. हाल ही में इसकी फोटो भी सामने आई थीं जिनसे इसके फीचर्स का खुलासा हुआ है. Royal Enfield Meteor की तस्वीरें मार्च में ही सामने आए गईं थी जिनसे पता चला था कि इसका प्रोडक्शन वर्जन तैयार हो चुका है, हालांकि कोरोना की वजह से ये बाइक भारत में लॉन्च नहीं हो पाई और अब अगले महीने कंपनी इसे बाजार में पेश कर सकती है.

चीन के इलेक्ट्रिक स्कूटर की ब्राडिंग कर रहा अमेरिकी एक्टर

इंजन और पावर की बात करें तो Royal Enfield Meteor में 346 cc की क्षमता वाला नया इंजन मिल सकता है.Royal Enfield Meteor बाइक के फ्रंट में टेलेस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और रियर में ट्विन शॉक अब्जॉर्बर्स मिलेंगे. ब्रेकिंग की बात करें, तो इस नई मोटरसाइकल के दोनों तरफ डिस्क ब्रेक होंगे. रॉयल एनफील्ड मीटियर 350 नए डबल क्रैडल चेसिस पर आधारित है.फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में सर्क्युलर हेडलैम्प, लो-पोजीशनिंग सीट्स, एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट ( DRL ) रिंग, सस्पेंशन रिफ्लेक्टर्स, चौड़े फ्यूल टैंक, ब्राइट कलर ऑप्शन जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए जाएंगे जो इसे एक परफेक्ट बाइक बनाते हैं.

ब्रिकी के मामले में इन स्कूटरों ने हासिल की सबसे अधिक सेल्स

भारत में Harley-Davidson बंद कर सकता है असेंबली प्लांट, ये है कारण

कम पेट्रोल में भी जबरदस्त माइलेज देती है ये बाइक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -