Toyota ने किया Innova Crysta MPV का नया एंट्री-लेवल वेरिएंट लॉन्च

मुंबई : मशहूर कार निर्माता कंपनी Toyota Kirloskar Motors ने चुपचाप अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली Innova Crysta MPV का नया एंट्री-लेवल वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने यह मॉडल नए G Plus ट्रिम के तौर पर लॉन्च किया है और यह डीजल इंजन में उपलब्ध है। Toyota Innova Crysta G Plus की कीमत 15.57 लाख रुपये रखी गई है और यह इसके 7 सीटर वेरिएंट की है। वहीं, इसके 8 सीटर वेरिएंट की कीमत 15.62 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) है।

KTM 250 ड्यूक ABS लॉन्च, जानिए अब पहले से कितनी सुरक्षित और खास ?

कई खूबियों से भरपूर है यह नई कार 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार Toyota Innova Crysta G Plus में डुअल एयरबैग्स, पार्किंग सेंसर्स, HVAC unit के साथ तीनों पंक्तियों में वेंट्स और हैलोजन हेडलैंप्स दिए गए हैं, जबकि टॉप-एंड मॉडल में LED लाइट्स दी गई है। इसमें 16 इंच के एलॉय व्हील्स हैं, जबकि महंगे मॉडल में 17 इंच के दिए गए हैं। Innova Crysta G Plus में म्यूजिक सिस्टम, रियर डिफोगर और 8 सीटर मॉडल में एक सेंटर आर्मरेस्ट की कमी महसूस होगी।

यह है हिंदुस्तान की सबसे पसंदीदा स्कूटर, नए अवतार में जल्द ही आएगी Honda Activa

कुछ दिनों पहले ​लॉन्च हुई मराजों से मुकाबला 

जानकारी के लिए बता दें नए वेरिएंट के साथ टोयोटा इनोवा क्रिस्टा को मल्टी-सीटर व्हीकल को देखने वालों के लिए अधिक आकर्षक कीमत का प्रस्ताव बनाने का लक्ष्य लेकर चल रही है। इस कार का मुकाबला हाल ही में लॉन्च हुई Mahindra Marazzo से है, जिसकी शुरुआती कीमत 9.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है। मारुति सुजुकी अर्टिगा भी इस सेगमेंट में कम कीमत के चलते कड़ी प्रतिस्पर्धा में बनी हुई है।

Boeing ने खड़ा कर दिया अनोखा ड्रोन, बिना पायलट के चलेगा 3700 KM

TVS Motor का कमाल, फरवरी 2019 की बिक्री में आया इतना गजब का उछाल

ऑटो ड्राइवर ने दोस्त संग मिलकर 10वी कक्षा की लड़की को बनाया हवस का शिकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -