ऑटो ड्राइवर ने दोस्त संग मिलकर 10वी कक्षा की लड़की को बनाया हवस का शिकार

हाल ही में अपराध का एक मामला छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले से सामने आया है. इस मामे में यहाँ के मोतीबाग के पास एक स्कूल में पढ़ने वाली 11वीं की छात्रा से एक ऑटो चालक और उसके साथी ने नया रायपुर ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इस मामले में यह बताया गया है कि दुष्कर्म के बाद छात्रा को आरोपितों ने शाम को घर छोड़ दिया और उसे किसी को ना बताने की धमकी दी. ऐसे में बताया गया है कि छात्रा ने चार दिन बाद अपने परिजनों के साथ सोमवार को पुलिस में शिकायत की है और बीते सोमवार रात पुलिस ने जांच के बाद अपराध दर्ज किया गया है.

इस मामले में यह बताया गया है कि अब पुलिस ने ऑटो चालक प्रदीप को गिरफ्तार कर अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार संतोषी नगर पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक संतोषी नगर इलाके में रहने वाली 11वीं की छात्रा ऑटो से रोज स्कूल आती-जाती है और वह रोज की तरह घटना वाले दिन भी स्कूल जाने के लिए निकली थी लेकिन स्कूल छूटने के बाद वह इंद्रप्रस्थ के प्रदीप गुप्ता की ऑटो में घर जाने के लिए निकली. वहीं ऑटो में उसका साथी विजय कुमार भी था जिसने भी लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया. बताया कि इस मामले में प्रदीप ने छात्रा को नया रायपुर घुमाने का झांसा दिया और वहां लेक्र गया और दोनों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ छात्रा देर शाम अपने घर लौटी और परिजनों से उसने सहेली के घर जाने का बहाना कर दिया. उसके बाद बीते रविवार को उसने अपने मां को घटना की जानकारी दी और माँ ने उसके साथ जाकर थाने में मामला दर्ज करवाया.

पहले सिर पर बनाते थे इस तरह का निशान, फिर कर लेते थे अपहरण...

बीमार पत्नी की देखभाल के लिए सब इंस्पेक्टर ने मांगी छुट्टी, नहीं मिली तो...

51 साल की महिला का अपहरण कर किया गैंगरेप

Most Popular

- Sponsored Advert -