रिलीज हुआ बादशाह का नया गाना टॉक्सिक
रिलीज हुआ बादशाह का नया गाना टॉक्सिक
Share:

बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह का गाना गेंदा फूल सभी को बड़ा पसंद आया. ऐसे में अब बादशाह और पायल देव की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिली है. जी दरअसल दोनों का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है. दोनों के नए गाने का नाम है टॉक्सिक. आप सभी को बता दें कि इस गाने को रवि दुबे और सरगुन मेहता पर फिल्माया गया है और इस म्यूजिक वीडियो में पहले प्यार और फिर ब्रेकअप के बाद की नफरत दिखाई गई है.

 

वहीँ इस गाने को सोशल मीडियी पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस समय फैंस को रवि सरगुन की जोड़ी भी काफी पसंद आ रही है. वैसे रवि सरगुन ने इस गाने की शूटिंग अपने घर पर ही की है और इस गाने में ये भी दिखाया गया है कि कैसे एक रिश्ते में प्यार खत्म हो जाता है और उस रिलेशन में कैसे कड़वाहट घुल जाती है. आप सभी जानते ही होंगे बादशाह और पायल देव के गाने गेंदा फूल को काफी पसंद किया गया था और उसके बाद यह दोनों का दूसरा गाना है जो इस समय चर्चाओं का हिस्सा बन चुका है. वैसे गेंदा फूल में जैकलीन फर्नांडिस नजर आई थी.

उस गाने के लिरिक्स को लेकर विवाद भी हुआ था लेकिन बाद में बादशाह ने सब क्लियर कर दिया था. वहीँ रवि और सरगुन की बात करें तो सरगुन इन दिनों पंजाबी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं और रवि दुबे कुछ समय पहले जी 5 की वेब सीरीज जमाई राजा 2.0 में दिखाई दे चुके हैं.

मिस्टर इंडिया के 34 साल पूरे होने पर अनिल ने लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट

फुटबॉल जैसे है इस मॉडल के बूब्स, बूढ़ों में भी जवानी भर रहे खूब

इस मॉडल का फिगर है बेहद ही किलर, फैंस के अंगों को कर देता है घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -