मिस्टर इंडिया के 34 साल पूरे होने पर अनिल ने लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट
मिस्टर इंडिया के 34 साल पूरे होने पर अनिल ने लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही बेहतरीन फिल्म मिस्टर इंडिया तो आप सभी ने देखी ही होगी. इस फिल्म को बीते 25 मई, को 34 साल पूरे हो गए हैं यह फिल्म 25 मई 1987 को रिलीज हुई थी. वहीँ यह फिल्म अनिल कपूर के लिए मील का पत्थर साबित हुई थी. हाल ही में फिल्म के बारे में अनिल ने कहा कि, 'मिस्टर इंडिया' उनके लिए हमेशा महत्वपूर्ण फिल्म रहेगी.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

जी दरअसल बीते कल अनिल ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के 34 साल पूरे होने पर इसके बारे में अपने विचार व्यक्त किए. उन्होंने लिखा, "मिस्टर इंडिया मेरे लिए हमेशा महत्वपूर्ण फिल्म रहेगी. मुझे याद है जब 34 साल पहले हमने इस सफर की शुरुआत की थी और मैं चीज की जानकारी के लिए जुनूनी हुआ करता था. जब मैं 'जिंदगी की ही रीत है' गाने की धुन सुना करता था. मैं सिर्फ इसमें किशोर दा की आवाज इमेजिन करता था. तब किशोर कुमार और लक्ष्मीकांत प्यारेलाल साथ काम करना नहीं चाहते थे. किशोर दा के संपर्क में आने में भी महीनों लग गए."

आप सभी को बता दें क़ि इसी के साथ ही अनिल कपूर ने आगे बताया, "जब मेरी उनसे बात हुई तो मैं किशोर कुमार के घर गया और दोनों की बात कराई. इसका परिणाम है यह शानदार मेलोडी जिसे आज के मुश्किल समय में भी याद किया जा सकता है." इस फिल्म में अनिल के साथ श्रीदेवी नजर आईं थीं और यह फिल्म सुपरहिट रही थी. इस फिल्म के बाद देखते ही देखते अनिल और श्रीदेवी की जोड़ी सुपरहिट हो गई थी.

इस मॉडल का फिगर है बेहद ही किलर, फैंस के अंगों को कर देता है घायल

इस मॉडल ने बिकनी में दिखाए अपने बड़े बूब्स, सोशल मीडिया पर आग लगी खूब

ईद पर आत्मनिर्भर बनी जरीन खान, अपने हाथ से लगाई मेहँदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -