तेज आंधी तूफान और बारिश से गिरा टावर, 3 लोग हुए घायल
तेज आंधी तूफान और बारिश से गिरा टावर, 3 लोग हुए घायल
Share:

बुरहानपुर से गोपाल देवकर की रिपोर्ट

बुरहानपुर। बीते दिन तेज आंधी तूफान और बारिश के चलते जिले के बीएसएनएल कार्यालय का मुख्य टावर गिर गया। टावर गिरने से पास के दुकानों के शैड और माकन दब गए। एक मकान की छत भी गिर गई, घटना से तीन लोग घायल हुए है। घायलों को इलाज हेतू जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

बुरहानपुर जिले के शनवारा स्थित बीएसएनएल मुख्य कार्यालय के छत पर लगा टावर हवा आंधी से अचानक गिर पड़ा, जिसके गिरने से बीएसएनएल कार्यालय के पीछे गोटिया पीर क्षेत्र में स्थित शाह एन्ड शाह, बादशाह स्टील एवं अन्य लोहा मटेरियल की शॉप को नुकसान हुआ है। साथ ही पास ही के मकान दबने से 3 लोग घायल हुए है, जिसमें एक मासूम भी शामिल है। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका इलाज जारी है। 

मौके पर दुकान संचालक राजेश लधाराम ने बताया कि पास ही की दुकानों पर बीएसएनल का टावर गिरने से खासा नुकसान हुआ है। मौके पर पहुंचे नगर निगम अध्यक्ष प्रतिनिधि और उपनेता प्रतिपक्ष अमर यादव ने भी कहा कि जिला प्रशासन से मांग करते हैं कि जिनकी दुकानों का नुकसान हुआ है उन्हें मुआवजा और साथ ही शहर में निगम क्षेत्र में आने वाले जितने भी टावर है उनकी जांच की जाए ताकि इस प्रकार से और कई कोई घटना ना घटे।

दमोह के स्कूल पर मंच से भड़के CM शिवराज, बोले- 'मध्य प्रदेश की धरती पर ऐसी हरकतें नहीं चलेंगी'

बूंदाबांदी के साथ ख़त्म हुआ नौतपा! आज भी कुछ शहरों में हो सकती हैं बारिश

बार में सिंगर ने पूरी नहीं की डिमांड तो भड़के बदमाश, सरेआम स्टाफ को गोदा चाकू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -