टोविनो थॉमस ने अपने नवजात बेटे और परिवार के सदस्यों के साथ शेयर की ये शानदार फोटो
टोविनो थॉमस ने अपने नवजात बेटे और परिवार के सदस्यों के साथ शेयर की ये शानदार फोटो
Share:

मलयालम स्टार टोविनो थॉमस और उनकी पत्नी लिडिया थॉमस ने 6 जून को अपने बच्चे का स्वागत किया. दंपति ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत एक बच्ची इज़ा थॉमस के बाद किया, जो 2016 में पैदा हुई थी. अपने बेटे का सभी से परिचय करवाते हुए टोविस थॉमस ने लिखा. "Can't take our eyes off our boy! We've named him ‘Tahaan Tovino’ And we'll call him ‘Haan’. Thanks for all the love and wishes. Lots of love! #dadlife #mylittleones #Izza #Tahaan #Haan (sic)." 

खैर, यह नवजात शिशु का पहला ओणम है और परिवार सबसे अच्छे तरीके से मनाते हैं. वही सोशल मीडिया पर अपने फैंस को 'हैप्पी ओनम' भेजने के साथ ही तोविनो ने सोशल मीडिया पर कदम रखा और एक परफेक्ट फैम-जैम मोमेंट शेयर किया. एक तस्वीर में देख सकते हैं, परिवार अपने पारंपरिक संगठनों में सबसे अच्छे और स्टाइलिश दिख रहे है, क्योंकि वे एक आदर्श पारिवारिक रूप में पोज देते हुए खड़े हैं. 

वही टोविनो अपने बेटे के साथ जुड़वा और नवजात शिशु को अपनी बाहों में पकड़े हुए है. टोविनो, जो मलयालम सिनेमा में सबसे अधिक बैंकर अभिनेताओं में से एक है, एक्टर ने अपने प्रशंसकों के साथ सबसे अच्छा ओणम का मोमेंट शेयर किया है. वर्कफ़्रंट की बात करे, तो अभिनेता के पास अभी काफी कम फिल्में हैं. उनके पास मीनल मुरली, कराची 81, और अजयन्ते रंदम मोशनम, और काला जैसी फ़िल्में हैं. इसी के साथ अभिनेता ने अपने फैंस को ओणम की बधाई दी है.

ओणम पर साउथ स्टार्स ने इस तरह अपने प्रशंसकों को दी शुभकामनायें

सामंथा अक्किनेनी इस क्लासिक एक्सेसरी के बिना नहीं निकलती है घर से बाहर

6 सितंबर से शुरू होगा बिग बॉस तेलुगु 4, होंगे ये बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -