ओणम पर साउथ स्टार्स ने इस तरह अपने प्रशंसकों को दी शुभकामनायें

ओणम दक्षिण भारत में मनाया जाने वाला एक वार्षिक सांस्कृतिक त्योहार है, विशेष रूप से, केरल राज्य और मलयाली के बीच. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि भारतीय प्रेम पर्व और देश में हर अवसर को समान खुशी और उत्साह के साथ मनाया जाता है. सोशल मीडिया इस खास मौके को मनाने की इच्छा से भरा है. दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर कदम रखा और अपने प्रशंसकों को 'हैप्पी ओनम' की कामना की. 

मोहनलाल, कमल हासन, जयसूर्या, पृथ्वीराज सुकुमारन, निविन पायल और अन्य ने अपने प्रशंसकों को हैप्पी ओनम की कामना की.कमल हासन ने ट्वीट किया, "Onam marks the beginning of prosperity and happiness for every Malayalee around the world. It is one festival that transcends its own connotations. May life become colourful and joyful again soon." साथ ही निविन पॉली ने इस अवसर को मनाने के लिए एक पारंपरिक पोशाक पहने हुए उनकी एक तस्वीर साझा की और लिखा, "आप सभी को ओणम की बहुत-बहुत शुभकामनाएं."

वही मोहनलाल ने एक वीडियो साझा किया जिसमें सुपरस्टार की आवाज है जो प्रशंसकों से अनुरोध करता है कि वे सामाजिक दूरी बनाए रखें और बेहतर कल के लिए प्रार्थना करें. वह वीडियो में कहते हैं, "ऐसे समय में जब हमें सामाजिक दूरी बनाए रखनी है और घर पर रहना है, मैं सभी को खुशहाल, समृद्ध और सबसे पहले, स्वस्थ ओणम की शुभकामनाएं देता हूं." ऐसा माना जाता है कि ओणम राजा महाबली को सम्मानित करने के लिए मनाया जाता है, जिनकी आत्मा को त्योहार के समय राज्य का दौरा करने के लिए कहा जाता है.

साउथ की इस फिल्म में नजर आएगी तापसी पन्नू, विजय सेतुपति भी होंगे साथ

महेश बाबू ने अपने बेटे के जन्मदिन पर किया प्यार भरा पोस्ट

'साहो' के एक वर्ष पूर्ण होने पर प्रभास और श्रद्धा ने इस तरह जाहिर की ख़ुशी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -