श्री मणिकर्ण साहिब में पर्यटकों ने की गुंडागर्दी, वायरल हुआ वीडियो
श्री मणिकर्ण साहिब में पर्यटकों ने की गुंडागर्दी, वायरल हुआ वीडियो
Share:

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले से सिख पर्यटकों द्वारा हुड़दंग मचाने का इंटरनेट पर वीडियो वायरल हुआ है। मिल रही खबर के अनुसार, यहां श्री मणिकर्ण साहिब में पिछली रात कुछ पंजाबी पर्यटकों ने पत्थरबाजी की, तलवारें लहराईं एवं डंडे बरसाए। पर्यटकों की इस गुंडागर्दी के पश्चात से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पत्थरबाजी में कुछ स्थानीय लोगों के घरों के शीशे तक टूट गए। सड़क पर खड़ी गाड़ियों को भी इन लोगों ने नुकसान पहुंचाया। यही नहीं, इस के चलते जो कोई भी व्यक्ति गुंडागर्दी कर रहे पर्यटकों के सामने आया, उसे भी उन लोगों ने खूब पीटा। स्थानीय लोगों की मानें तो ये लोग मोटरसाइकिल से सवार होकर यहां पहुंचे थे। सभी के पास पंजाब के नंबर की मोटरसाइकिल थीं।

रविवार देर रात 12 बजे अचानक से इन लोगों ने पत्थरबाजी करना आरम्भ कर दिया। लोगों ने बाहर आकर देखा तो पाया कि सिख युवक सरेआम तलवारें लहरा रहे थे। उन्होंने जमकर हंगामा मचाया। इस प्रकार की गुंडागर्दी देख सभी लोग अपने-अपने घरों में जा घुसे जिससे पत्थरबाजी में उन्हें भी चोट न लग जाए।

लोगों ने बताया कि वे लोग रास्ते से जा रहे लोगों को भी पीट रहे थे। इस के चलते कुछ लोगों को चोट भी लगी है। किसी ने सिख पर्यटकों की गुंडागर्दी का वीडियो बना लिया तथा वायरल कर दिया। फिलहाल पुलिस वीडियो की सहायता से अपराधी लड़को का पता लगाने का प्रयास कर रही है। मामले की तहकीकात जारी है। गौरतलब है कि कुल्लू में निरंतर पर्यटकों की गुंडागर्दी बढ़ रही है, जिसके चलते स्थानीय लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया है। ऐसे में पुलिस प्रशासन से रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग स्थानीय लोगों ने की है। बता दें, रविवार को मनाली के ग्रीन टैक्स बैरियर पर भी पर्यटकों की दबंगई देखने को मिली थी। यहां भी पंजाबी टूरिस्ट ने ग्रीन टैक्स देने से मना कर दिया था तथा हंगामा किया था। 

IIT और दूसरी संस्थाओं में भी चलाए जाएंगे नए कोर्सेज, PM मोदी ने कही ये बड़ी बात

'कोरोना ने हमें ये सिखाया है कि सप्लाई चेन बनी रहनी चाहिए': PM मोदी

जोशीमठ के बाद इन इलाकों में पहुंच सकती है खतरे की 'दरारे'! ISRO ने जारी की लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -