Total Dhamaal : सिंघम ने किया शेर के साथ रैंप वॉक, देखकर उड़ जायेंगे होश
Total Dhamaal : सिंघम ने किया शेर के साथ रैंप वॉक, देखकर उड़ जायेंगे होश
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टोटल धमाल' में लगे हुए है जो जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं जिनमें वो जंगल ही जंगल में नज़र आते हैं. हाल ही में एक और पोस्टर सामने आया था और इसके बाद इसी बीच अजय देवगन की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती नजर आ रही है. इस वायरल तस्वीर में अजय देवगन शेर के साथ रैंप वॉक करते हुए दिखाई दिए. आइये आपको बता देते हैं क्या है इस फोटो की सच्चाई. 

शेर से तो हर कोई डरता है लेकिन बॉलीवुड के सिंघम में अपना हुनर दिखाते हुए शेर के साथ किया रैंप वॉक किया है. कुछ घंटो पहले शेयर इस तस्वीर को अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके है. उनके चाहने वालों को उनका यह शेर के साथ जबरदस्त रैंप वॉक काफी पसंद आ रहा है. इस फिल्म का ट्रेलर 21 जनवरी को रिलीज होने वाला है. रिलीज़ से पहले फिल्म को काफी प्रमोट किया जा रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

What do you think are they telling each other?

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

बता दें, फिल्म में अजय देवगन के अलावा निल कपूर, जावेद जाफरी, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, महेश मांजरेकर, बमन ईरानी, ईशा गुप्ता, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और सुदेश लहरी जैसे कलाकारी भी फिल्म का हिस्सा बनते हुए नजर आएंगे. साथ ही फिल्म में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर स्टंट करते हुए भी नजर आने वाले है. यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

Total Dhamaal : जंगल में धमाल करने आ रहे हैं ये सभी कलाकार, देखिये नया पोस्टर

'टोटल धमाल' के निर्माता ने अजय देवगन के बारे में किया बड़ा खुलासा

'Total Dhamaal' के नए पोस्टर ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -