Total Dhamaal : जंगल में धमाल करने आ रहे हैं ये सभी कलाकार, देखिये नया पोस्टर
Total Dhamaal : जंगल में धमाल करने आ रहे हैं ये सभी कलाकार, देखिये नया पोस्टर
Share:

बॉलीवुड निर्देशक इंद्र कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टोटल धमाल' का एक और पोस्टर रिलीज हो गया है. बीते दो दिनों से इस फिल्म के कई पोस्टर सामने आते जा रहे हैं और सभी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. बता दें, फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में नजर आने वाले है. इसी के साथ बता दें, फिल्ममेकर्स ट्रेलर करने से पहले इसका जमकर प्रमोशन करते हुए आए दिन एक नया पोस्टर रिलीज कर रहे है. फिल्म का ट्रेलर भी जड़ली ही रिलीज़ होने वाला है.  पिछले रिलीज हुए पोस्टर की तरह इस पोस्टर में भी फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही हैं.

बता दें, फिल्म में अजय देवगन के अलावा एहम किरदार में अनिल कपूर, जावेद जाफरी, माधुरी दीक्षित, बोमन ईरानी, ईशा गुप्ता, राजपाल यादव, जॉनी लीवर रितेश देशमुख, अरशद वारसी, महेश मांजरेकर, और सुदेश लहरी जैसे फिल्मी कलाकर नजर आएंगे. रिलीज हुए पोस्टर में आप देख सकते है कि फिल्म के सभी कलाकार जंगल में है. हाल ही रिलीज़ हुए पोस्टर में सभी कलाकार जंगल में है. उनके अगल बगल में जंगल में रहने वाले जानवर नजर आ रहे है. यानि ये कह सकते हैं कि जंगल की कहानी है. 

बता दें, फिल्म का ट्रेलर सोमवार यानी 21 जनवरी को रिलीज होने वाला है. अजय देवगन की ये फिल्म ‘धमाल’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. फिल्म ‘धमाल’ में अरशद वारसी, रितेश देशमुख और जावेद जाफरी ने दर्शकों को खूब हंसाया था. बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अच्छी कमाई की थी.  

उर्वशी रौतेला ने नाइटी पहनकर दिए सेक्सी बेड पोज़, वीडियो वायरल

इस हिट डायरेक्टर के साथ काम करने वाली है तापसी पन्नू

शादी के दो महीने बाद ही दीपिका के घर शिफ्ट हुए रणवीर, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -