टॉरेंट ग्रुप ने किया बड़ा करार, अब मथुरा में प्रदान करेंगे ये सेवाएं
टॉरेंट ग्रुप ने किया बड़ा करार, अब मथुरा में प्रदान करेंगे ये सेवाएं
Share:

टॉरेंट ग्रुप की सिटी गैस डिस्ट्रीब्यूशन (सीजीडी) बांह, टॉरेंट गैस ने मथुरा में कंप्रेस्ड नेचुरल गैस (CNG) और पाइप्ड नेचुरल गैस (PNG) प्रदान करने के लिए सांवरिया गैस लिमिटेड (SGL) को लेने के लिए एक समझौता किया है। इस अधिग्रहण के साथ, टोरेंट गैस के पास सात राज्यों में 33 जिलों और देश में एक केंद्र शासित प्रदेश में फैले 17 भौगोलिक क्षेत्रों में सीजीडी नेटवर्क स्थापित करने का प्राधिकरण है। 

लेन-देन PNGRB से अनुमोदन और अन्य शर्त मिसालों की पूर्ति के अधीन है। टोरेंट गैस की योजना अगले 5 वर्षों में इन जिलों में CGD नेटवर्क के विकास में 8,000 करोड़ रुपये से अधिक निवेश करने की है, जिसमें से 1,500 करोड़ रुपये पहले ही निवेश किए जा चुके हैं। टोरेंट गैस के निदेशक, जिनाल मेहता ने एसपीए के हस्ताक्षर के अवसर पर बताया कि सांवरिया गैस के अधिग्रहण से पूरे भारत में 33 जिलों में कंपनी की उपस्थिति बढ़ेगी। 

टोरेंट गैस के निदेशक, जिनाल मेहता ने एसपीए के हस्ताक्षर के अवसर पर जारी एक बयान में कहा, "हम सांवरिया गैस के अधिग्रहण की घोषणा करते हुए प्रसन्न हैं, जो पूरे भारत में 33 जिलों में हमारी उपस्थिति बढ़ाती है।" 3 वर्षों में सीजीडी क्षेत्र में हमारा 4 वाँ अधिग्रहण है और गैस आधारित अर्थव्यवस्था बनाने और भारतीय ऊर्जा टोकरी में प्राकृतिक गैस की हिस्सेदारी बढ़ाने के पीएम के दृष्टिकोण की उपलब्धि में योगदान करने के लिए टोरेंट की प्रतिबद्धता का प्रदर्शन है।

डाकघर की योजनाओं से नकद निकासी पर काटा जाएगा टीडीएस

अडानी ट्रांसमिशन के शेयर अधिग्रहण पर 3 प्रतिशत से अधिक की हुई वृद्धि

बढ़त पर खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स-निफ्टी में इतने अंको की हुई वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -