अडानी ट्रांसमिशन के शेयर अधिग्रहण पर 3 प्रतिशत से अधिक की हुई वृद्धि
अडानी ट्रांसमिशन के शेयर अधिग्रहण पर 3 प्रतिशत से अधिक की हुई वृद्धि
Share:

कंपनी द्वारा एस्सेल इंफ्राप्रोजेक्ट्स के साथ निश्चित समझौतों की घोषणा के बाद अदानी ट्रांसमिशन लिमिटेड के शेयर उच्च स्तर पर कारोबार कर रहे थे। एनएसई पर, इस लेखन के समय, अडानी ट्रांसमिशन लिमिटेड के शेयरों ने 3.01 प्रतिशत की बढ़त के साथ 901.90 प्रति शेयर का कारोबार किया। इसकी तुलना में एनएसई निफ्टी 14775 अंक की बढ़त के साथ 267 अंक पर बंद हुआ।

भारत की सबसे बड़ी निजी क्षेत्र की बिजली पारेषण और खुदरा वितरण कंपनी अदानी ट्रांसमिशन लिमिटेड (ATL) ने वारोरा-कुरनूल ट्रांसमिशन लिमिटेड (WKTL) के अधिग्रहण के लिए Essel Infraprojects Limited (EIL) के साथ निश्चित समझौतों पर हस्ताक्षर किए हैं। एटीएल का अधिग्रहण रुपये पर लक्ष्य के उद्यम मूल्यांकन को महत्व देता है। 3370 करोड़ रु। अडानी ट्रांसमिशन द्वारा अनुबंध में मूल पुरस्कारदाता के प्रतिस्थापन के लिए नियामक स्वीकृति केंद्रीय विद्युत नियामक आयोग से पहले ही मिल चुकी है। 

लेन-देन की सहमति और अन्य आवश्यक विनियामक अनुमोदन लेनदेन के बंद होने से पहले प्राप्त किए जाएंगे। परियोजना का निर्माण, स्वयं, संचालन, रखरखाव के आधार पर प्रतिस्पर्धी बोली प्रक्रिया के माध्यम से सम्मानित किया गया और 35 वर्ष की रियायत दी गई। कंपनी ने एक्सचेंजों को एक विज्ञप्ति में कहा, '' अडानी ट्रांसमिशन लिमिटेड द्वारा अनुबंध में मूल पुरस्कार प्राप्त करने के लिए सीईआरसी द्वारा WKTL में 100 प्रतिशत इक्विटी के लिए समझौते पर सहमति व्यक्त की गई है।''

बढ़त पर खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स-निफ्टी में इतने अंको की हुई वृद्धि

नीलांचल इस्पात निगम लिमिटेड के निजीकरण के लिए केंद्र को कई ईओआई मिले

बिहार में अवैध ढंग से किया जा रहा था शराब का व्यापार, पुलिस ने की छापेमारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -